Mercedes-Benz ने नवरात्रि-दशहरा के दौरान बेची 550 कारें, सबसे ज्‍यादा दिल्‍ली–NCR में हुई डिलीवरी

0
9

जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने सोमवार को बताया कि इस साल नवरात्रि और दशहरा के दौरान उसने 550 नई कारों की डिलीवरी की है। यह आंकड़ा कोरोना वायरस के कारण आर्थिक मंदी की बातों को झुठलाता है। कंपनी ने बताया कि मजबूत त्‍योहारी मांग के कारण उसने इतनी कारों की डिलीवरी की है। नई कारों की डिलीवरी मुंबई, गुजरात, दिल्‍ली-एनसीआर और अन्‍य उत्‍तरी भारत के बाजारों में की गई है।

 

मर्सिडीज बेंज इंडिया ने अपने एक बयान में कहा कि दिल्‍ली-एनसीआर क्षेत्र में त्‍योहारी सीजन के दौरान 175 नई कारों की डिलीवरी की गई है। कंपनी ने कहा है कि उसे धनतेरस और दिवाली पर इससे भी ज्‍यादा डिमांड की उम्‍मीद है।

 

कंपनी के प्रदर्शन पर बोलते हुए मर्सिडीज बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ मार्टिन स्‍वेंक ने कहा कि इस साल फेस्टिव सीजन की शुरुआत बहुत अच्‍छी रही है और हमें इस सकारात्‍मक उपभोक्‍ता मांग को देखकर काफी खुशी हो रही है। उन्‍होंने आगे कहा कि डिलीवरी का इतना बड़ा नंबर हमारे लिए एक बेहतर फेस्टिव सीजन रहने की उम्‍मीद जगाता है। इससे मर्सिडीज बेंज ब्रांड और उसके उत्‍पादों पर लग्‍जरी कार खरीदारों के भरोसे को भी दर्शाता है।

स्‍वेंक ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि बिक्री में यह वृद्धि पूरे फेस्टिव सीजन और तिमाही के दौरान देखने को मिलेगी। नए उत्‍पाद लॉन्‍च के साथ हमें यह तिमाही और आगे आने वाली तिमाही से काफी उम्‍मीदें हैं। हम अपनी बिक्री को दोबारा कोरोना काल के पहले के स्‍तर पर लाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here