किसी एक खिलाड़ी पर नहीं रह सकते निर्भर : पोलार्ड

0
6

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ बुधवार को पांच विकेट की शानदार जीत हासिल कर आईपीएल-13 के प्लेऑफ में प्रवेश करने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने एबी डिविलियर्स के विकेट को अहम बताते हुए कहा कि मैच जीतने के लिए किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं किया जा सकता और टीम के सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करना होता है।

पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, “ मैं मैच की परिस्थितियों का विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं। मैं बहुत क्रिकेट देखता हूं। मैंने एबी डिविलियर्स को गेंदबाजी की और उसका विकेट लिया। मैं अंतिम ओवरों तक इंतजार कर सकता था लेकिन हम केवल जसप्रीत बुमराह पर ही निर्भर नहीं रह सकते। बुमराह पूरे टूर्नामेंट के दौरान शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं लेकिन यह एक टीम का खेल है और हम सभी एक टीम भावना के तहत खेल रहे हैं।”

मुंबई के कप्तान ने नाबाद 79 रन की चमकदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा करते हुए कहा, “ हमने कुछ विकेट जरुरत गंवाए लेकिन सूर्य ने शानदार पारी खेलकर हमें जीत दिलाई। सूर्य ने तीसरे नंबर पर आने के बावजूद जिस स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की वह कल्पना से परे है। परिस्थितियां जैसी भी हों सूर्य ने बार-बार अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से वह काफी निराश होंगे लेकिन मुझे लगता है कि वह चयन के काफी करीब हैं।”
गत चैंपियन मुंबई ने बुधवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए मैच में शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव की नाबाद 79 रन की चमकदार पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एकतरफ़ा अंदाज में पांच विकेट से हराकर आईपीएल-13 के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here