Anita Hassanandani ने प्रेग्नेंसी में शूट किया था Naagin-4 का क्लाइमैक्स, किसी को कानों कान नहीं हुई थी खबर

0
6

टीवी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने आखिरकार कुछ टाइम पहले ही दुनिया को अपनी प्रेग्नेंसी से बारे में बताया है। लंबे टाइम से अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने साथ में अपने पहले बच्चे के आने की खुशखबरी फैन्स को दी है। ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से अनीता हसनंदानी लगातार अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अनीता हसनंदानी अपने मैटरनिटी फेज के बारे में पोस्ट करती हैं।

अब हाल ही में अनीता हसनंदानी अपने टीवी शो नागिन-4 के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में भी अनीता हसनंदानी नागिन 4 के सेट पर बेबी बंप के साथ शूटिंग करती दिख रही है। जी हां, आप सही समझ रहे हैं अनीता हसनंदानी जब एकता कपूर के टीवी शो नागिन-4 में काम कर रही थीं वो तभी प्रेग्नेंट हो गई थीं।

किसी को नहीं थी अनीता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी की खबर
अनीता हसनंदानी फोटो में बेबी बंप पर हाथ रखे अपनी वैनिटी वैन से  Naagin ड्रेस में दिख रही हैं। इस सेल्फी के कैप्शन में अनीता ने लिखा, ‘शुरुआती दिनों में जब किसी के पास कोई सुराग नहीं था, तो #MixedEmotions, #MoodSwings’

जैसा कि सभी जानते हैं इस साल जुलाई में निया शर्मा, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया स्टारर नागिन 4 का क्लाइमेक्स शूट हुआ था। अनीता की ये फोटो तभी की है। अनीता की डिलिवरी डेट अभी तक पता नहीं चली है।

जानें क्यों 39 की उम्र में अनीता हसनंदानी ने लिया मां बनने का फैसला
टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी 39 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि उनका मानना है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने इस बारे में कहा था, ‘ऐज फैक्टर दिमाग का खेल है। कई लोगों ने मुझे बताया कि यह कठिन होने वाला है। लेकिन एक बार जब मैंने कल्पना की, तो मुझे एहसास हुआ कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। आपको हर चीज में मानसिक और शारीरिक रूप से फिट होने की जरूरत है। जो नसीब में लिखा होता है वो तो होता ही है। आज, रोहित और मैं अच्छी तरह से सेटल महसूस करते हैं हम आर्थिक और मानसिक रूप से अब बच्चे के लिए तैयार हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here