अमिताभ के पिता के नाम पर रखा गया पौलेंड के एक चौक का नाम, बिग बी ने तस्वीर शेयर कर जताई खुशी

0
10

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में किसी ने अपने हाथ में एक बोर्ड पकड़ा हुआ है जिस पर स्क्वायर हरिवंश राय बच्चन और उसके नीचे रॉक्लॉ लिखा है. ये अमिताभ बच्चन के पिता का नाम है. हरिवंश राय बच्चन हिंदी के दिग्गज कवि थे. अमिताभ ने इसे पूरे परिवार और भारत के लिए गर्व का पल कहा है.

दरअसल, पौलेंड की सरकार ने अमिताभ बच्चन के पिता दिवंगत हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रॉक्लॉ शहर में एक चौक का नाम रखा है. अमिताभ बच्चन ने इस पर खुशी जताई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वहां की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”पौलेंड के रॉक्लॉ की सिटी काउंसिल ने मेरे पिता के नाम पर रखा है… दशहरा के मौके पर इससे बड़ा आशीर्वाद क्या हो सकता है.. ये परिवार के लिए गर्व का पल है, रॉक्लॉ में भारतीय समुदाय और भारत के लिए गर्व का पल है. जय हिंद.”

अमिताभ बच्चन के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर रणवीर सिंह, सुनील शेट्टी, शमिता शेट्टी जैसे कई सेलेब्स ने लाइक और इमोजी कमेंट किए हैं और अपनी खुशी जताई. टीवी एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने लिखा, “कितना अद्भुत है अमिताभ सर!! अद्भुत खबर! दशहरा की शुभकामनाएं.” इसके अलावा अमिताभ बच्चन के फैंस और फॉलोवर्स ने भी इस पर रिएक्ट किया है.

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट एक यूजर ने लिखा,”गर्व का पल है.” वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा,”सर आप और आपके पिता जैसा स्टार पूरे युग में नहीं हो सकता.” पिछले साल दिसंबर में अमिताभ बच्चन ने बताया था कि रॉक्लॉ ने उनके पिता के नाम उनका नाम रखा है. यह उनके पिता के लिए सम्मान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here