भूत के साथ प्रेम संबंध का दावा कर चुकी ये महिला अब चाहती हैं ब्रेकअप

0
5

भूत होते है या नही इस बात को लेकर हमेशा से विवाद चला आ रहा है। विज्ञान कहता है की भूत-प्रेत और आत्मा जैसी कोइ चीज नही होती है। ये सब चीज़े मन का भ्रम होता है। जब की पूरी दुनिया भर मे बहुत से लोग ऐसे है। जो इन चीजों का यकीन करते है की भूत-प्रेत और आत्मा जैसी चीज़े होती हैं। लेकिन क्या आपने अपने पूरे जीवन मे किसी भी शख्स को भूत से प्यार करने के बारे मे सुना है। आपको ये सुनकर थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन इंग्लैंड मे इसी तरह की एक सामने आई है। जिसका भूत के साथ प्यार था।

इंग्लैंड की एक महिला ने न ही केवल भूत के साथ रिलेशनशिप शुरू की बल्कि उसके साथ विदेश मे कुछ दिनो के लिए छुट्टियाँ मानने भी गई है। लेकिन लंबे समय से चल रहे इस रिश्ते को यह महिला कुछ परेशानी के कारण अब तोड़ना चाहती हैं। एमथिस्ट रिलम नाम की महिला ने ये दावा किया है की वो भूत के साथ बहुत ही सिरियस रिलेशनशीप मे है। कुछ समय पहले उन्होंने ये भी कहा था की वो उस भूत के बच्चे की माँ बनना चाहती है। लेकिन अब एमथिस्ट रिलम अपने इस रिश्ते को अब हमेशा के लिए खत्म करना चाहती है।

साल 2018 मे एमथिस्ट रिलम ने एक टीवी चैनल मे दिए गए इंटरव्यू मे दावा किया था की वो पिछले कई सालों से भूत के साथ संपर्क मे थी। उन्होंने भूत के साथ रोमांटिक संबंध भी बनाए थे। लेकिन अब एमथिस्ट रिलम ने खुलासा किया है की उसकी और भूत की शादी नही हो पाएगी। क्यूंकी अब इन दोनों मे अब रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका है।

एमथिस्ट रिलम ने बताया की हम दोनो छुट्टी मनाने थाईलैंड भी गए थे। लेकिन जब छुट्टी मनाकर वापस आ रहे थे। तो उस भूत का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया था। एमथिस्ट रिलम ने कहा की उसे भूत के ऊपर शक हो गया था। की वो अब और किसी के साथ प्रेम संबंध मे है। और उसे अब और किसी से प्यार हो गया है। भूत के साथ प्यार का दावा करने वाली एमथिस्ट रिलम ने बताया की उन्हे जिस भूत से प्यार हुआ था। वो एमथिस्ट रिलम के घर कई सारी आत्माओ को अपने साथ ले आया। जो कई दिनों तक एमथिस्ट रिलम के साथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here