चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन पर धोनी की बेटी को मिली धमकी

0
102

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान बुधवार को 168 रन के आसान दिख रहे लक्ष्य का पीछा करते हुए महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कप्तान धौनी समेत सीएसके के कुछ बल्लेबाज प्रशंसकों की आलोचना का शिकार बने। जिसमें केदार जाधव प्रमुख थे, जिन्होंने 12 गेंदों पर मात्र सात रन बनाए।

एक परेशान करने वाली बात यह है कि कुछ यूजर्स ने धौनी के साथ उनकी पांच साल की बेटी जीवा के खिलाफ भी शर्मनाक टिप्पणी की। खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर सोशल मीडिया पर पत्नियों और गर्लफ्रेंड को ट्रोल करते हुए देखा गया है लेकिन लेकिन यह पहली बार जब पसंदीदा टीम के हारने पर उनके बच्चों को भी निशाने पर लिया जा रहा है। धौनी की पांच वर्षीय बेटी जीवा को धमकी देने वाले कुछ ट्वीट्स और फेसबुक पोस्ट सामने आए हैं। इनमें से कई पोस्ट में धौनी की बेटी को धमकी दी गई है।

इस सीजन में सीएसके का प्रदर्शन अब तक ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। इस टीम ने छह लीग मैच खेले हैं जिसमें उन्हें चार में हार और दो में जीत मिली है। वहीं केकेआर के खिलाफ ये टीम जीत की स्थिति में थी, लेकिन बाद में टीम को 10 रन से अंतर से हार मिली। ये सीएसके का छठा लीग मैच था। इससे ठीक पहले यानी सीएसके ने अपने पांचवें लीग मैच में 10 विकेट के अंतर से शानदार जीत दर्ज की थी।

सीएसके को पहली जीत इस सीजन के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली थी फिर टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। पांचवें मैच में जीत के बाद छठे मैच में फिर से हार मिली और इसके बाद फैंस ने इस तरह का रिएक्शन दिया जो किसी भी लिहाज से सही नहीं कहा जा सकता है। माही की हार के लिए उनकी पांच साल की बेटी पर टिप्पणी करना कहीं से भी सही नहीं है। हालांकि इस मामले पर धौनी के समर्थन में कई फैंस सामने आए और इसे पूरी तरह से गलत करार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here