Newsmanthan Codes:-
Tuesday , 28 February 2017

मध्य प्रदेश का यह टीचर- मासूम छात्राओं के प्राइवेट पार्ट में डालता है हाथ

Home / In Motion / मध्य प्रदेश का यह टीचर- मासूम छात्राओं के प्राइवेट पार्ट में डालता है हाथ
अध्यापकों के भरोसे करोड़ों लोग अपने बच्चों को स्कूल में अकेला छोड़ देते हैं लेकिन अब मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूलों में भी बच्चों के साथ गंदी हरकतों के मामले सामने आने लगे हैं। यहां एक शिक्षक कक्षा 3 की छात्राओं के साथ घिनौनी हरकतें करता था। उन्हे गोद में बिठाकर चड्डी में हाथ डालता था।
मामला छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के श्यामरा गांव का है। यहां सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं के साथ स्कूल के शिक्षक अनिल शुक्ला ने ही उनका शोषण किया। डर के मारे छात्राओं ने कई दिनों तक अपने घर पर नहीं बताया। टीचर, छात्राओं को धमकाता था कि अगर किसी को बताया तो बहुत पिटाई लगेगी। टीचर की अश्लीलता का यह सिलसिला पिछले दो महीनों से जारी था।

 

 

जब एक छात्रा ने घर से स्कूल जाने से मना किया तो उसकी मां ने वजह पूछी। छात्रा ने बताया कि मास्टर जी उसके साथ गन्दी हरकतें करते हैं। उसे स्कूल के ही क्लास के कमरे में अकेले ले जाते हैं और गन्दी बात करते हैं। उस छात्रा ने यह भी बताया कि क्लास की अन्य लड़कियों के साथ भी वह यही हरकतें करते हैं। एक छात्रा ने मीडिया के कैमरे के सामने कहा कि मास्टर जी हमें गोद में बिठाते हैं। फिर वह हमारी चड्डी में हाथ डालते हैं। ऐसा वह कक्षा में पढ़ने वाली सभी लड़कियों के साथ करते हैं।
बच्ची की मां जब स्कूल पहुंची और क्लास के अन्य छात्राओं से बात की तो वह भी रोने लगीं।छात्राओं ने मास्टर की सारी हकीकत को बयान किया। वहीं, स्कूल के अन्य टीचर और स्वयं मास्टर से बात की तो उन्होंने साफ़ इनकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ 354 IPC, 3 (1) ब I 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *