Newsmanthan Codes:-
Tuesday , 28 February 2017

रातभर चली शराब पार्टी सुबह युवती की हुई संदिग्ध मौत

Home / In Motion / रातभर चली शराब पार्टी सुबह युवती की हुई संदिग्ध मौत
इंदौर के महेश नगर में रहने वाले रिटायर्ड फॉरेस्ट एसडीओ की 35 वर्षीय बेटी की संदिग्ध मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवती ने सारी रात शराब पार्टी की। उसके साथ 2 युवक भी थे। इसके बाद उसकी मौत हो गई। सुबह दोनों युवक अपनी कार में युवती की लाश थाने लेकर आए लेकिन पीएम रिपोर्ट में युवती की मौत का कारण दम घुटना बताया गया है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ हत्या का केस फाइल कर लिया। युवती के पिता रिटायर्ड एसडीओ फारेस्ट हैं, लेकिन वो अपने पिता के साथ नहीं रहती थी।
द्वारकापुरी टीआई राजीव त्रिपाठी ने बताया कि मृतका सुषमा पिता नरेंद्र अवस्थी है। सुदामा नगर के मनोज वाधवानी व कैट के जयकिशन कुरील उसे मृत हालत में लेकर थाने पहुंचे थे। पूछताछ में मनोज ने बताया कि वह कन्फेक्शनरी का काम करता है, जबकि जयकिशन फेब्रिकेशन का। उन्होंने बताया कि सुषमा ने फोन कर बुलाया था कि उसकी नौकरी लगने वाली है। इस पर वे महेश नगर पहुंचे थे।
सुषमा ने पार्टी का बोला तो वे उसे कार में बैठाकर गोपुर चौराहे पहुंचे, जहां से नमकीन और कैट चौराहे से शराब खरीदी। फिर तीनों चलती कार में शराब पीने लगे। राजेंद्र नगर से खाने का सामान पैक करवाया और कैट स्थित तालाब पहुंचे। वहां भी तीनों से खूब शराब पी। शराब पीने के बाद सुषमा की तबीयत बिगड़ने लगी। फिर वे कार से राऊ गोल चौराहे पहुंचे। यहां उन्होंने ढाबे पर खाना खाया। यहां सुषमा के नहीं उठने और शराब ज्यादा होने पर वे सूर्यदेव नगर स्थित ग्राउंड पर पहुंचे और वहीं कार में सो गए।
सुबह जागे तो चोइथराम मंडी चले गए। वहां कुछ देर रुकने के बाद आगे बढ़े और एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी खड़ी कर दी। सुषमा को जगाना चाहा तो वह मृत मिली। इस पर वे घबराकर पहले विदुर नगर और फिर सूपेकर गार्डन पहुंचे। इसके बाद दोस्तों को कॉल किया और पूरी घटना की जानकारी दी। उन्होंने थाने जाने की सलाह दी। इसके बाद वे कार लेकर सीधे थाने पहुंचे। कार में सुषमा मृत अवस्था में पड़ी थी। शार्ट पीएम रिपोर्ट में सुषमा की मौत गला दबाने से होना पा गया है। इसके बाद दोनों दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

इधर, परिजनों ने सुषमा के रातभर से लापता होने के बाद भी पुलिस को सूचना नहीं दी। पुलिस को पता चला है कि सुषमा कई बार रात में घूमने जाया करती थी और देर रात को घर लौट जाती थी। पहले वह बड़ी बहन शक्ति के साथ कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करती थी। युवती पिता से अलग बहन व मां के साथ दूसरे मकान में रहती है।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *