Newsmanthan Codes:-
Wednesday , 18 January 2017

कब्रिस्तान में लड़की से हुआ गैंगरेप

Home / In Motion / कब्रिस्तान में लड़की से हुआ गैंगरेप
मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य अलीराजपुर जिले में कम्प्यूटर क्लास से लौट रही एक युवती को अगवा कर गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैवानियत को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों ने पुलिस को शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी. जानकारी के अनुसार, पीड़िता गुरुवार शाम को अलीराजपुर बस स्टैंड स्थित कम्प्यूटर कोचिंग क्लास से घर लौट रही थी. तभी बाइक सवार चार युवक उसे अगवा कर ले गए और कब्रस्तान के पास उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.
आरोपियों के चंगुल से निकलकर पीड़िता किसी तरह अपने घर पर पहुंची. वह आरोपियों के जान से मारने की धमकी देने से इस कदर डरी हुई थी कि उसने परिजनों को कुछ भी नहीं बताया. शुक्रवार को उसे बदहवास देख परिजनों ने विश्वास में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचे. परिजनों की समझाइश के बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया.
अलीराजपुर एसपी कार्तिकेयन ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी और महिला सेल की डीएसपी को पूरे मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी का जिम्मा सौपा गया है.

;

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *