Newsmanthan Codes:-
Sunday , 26 March 2017

दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लेकर आया ग्राम प्रधान का बेटा, तो गांववालों ने मागा हिसाब

Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Agra / दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लेकर आया ग्राम प्रधान का बेटा, तो गांववालों ने मागा हिसाब
आगरा के अछनेरा ब्‍लॉक के गांव हंसेला में सोमवार को दूल्‍हा और दुल्‍हन हेलिकॉप्‍टर से गांव में उतरे। कहा जा रहा है कि नोटबंदी की वजह से इनकी कैशलेस शादी हुई। उन्‍हें देखने के लिए हजारों लोग उनके गांव पहुंच गए। दूल्‍हा गांव हंसेला के प्रधान सूरजमल का बेटा है। दूल्हे का नाम रंजीत है। वे फरीदाबाद से यहां पर देव पूजन के लिए पहुंचे।

आगरा शहर से करीब 30 किलोमीटर दूर अछनेरा ब्‍लॉक के हंसेला गांव में दोपहर करीब दो बजे हेलिकॉप्‍टर उतरा। इसमें दूल्‍हा–दुल्‍हन और उसके दोस्‍त थे। हेलिकॉप्‍टर की आवाज से कई गांव के लोग यहां दौड़े चले आए। दूल्‍हे के पिता व हंसेला गांव के प्रधान सूरजमल से गांव के ही बुजुर्ग रत्‍नेश लाल ने पूछ डाला कि नोटबंदी से पूरा देश त्रस्‍त है और आप हेलिकॉप्‍टर से दुल्‍हा–दुल्‍हन को बुला रहे हैं। सूरजमल ने बताया कि कैश की किल्‍लत की वजह से ही शादी गांव में नहीं की। फरीदाबाद के सूरजकुंड में पिछले सप्‍ताह कैशलेस शादी हुई है।

पेशे से प्रॉपर्टी डीलर सूरजमल ने बताया कि हेलिकॉप्‍टर से दूल्‍हा–दुल्‍हन को लाने में छह लाख रुपए का खर्च आया है। इसका पेमेंट चेक से किया गया है। करीब दो घंटे तक देवपूजन के बाद दूल्‍हा और दुल्‍हन वापस इसी हेलिकॉप्‍टर से फरीदाबाद के लिए रवाना हो गए। दूल्‍हा रजत चौधरी फरीदाबाद में ही पिता के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। दूल्हे ने कहा कि सालों से ख्‍वाब था कि हेलिकॉप्‍टर से ही शादी करने जाऊंगा। नोटबंदी की वजह से दिक्‍कत आई, लेकिन आखिरकार यह सपना पूरा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *