Tuesday , 15 May 2018

थराली उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी के लिए सीएम त्रिवेंद्र रावत दो दिन करेंगे ताबड़तोड़ जनसभाएं

मंथन न्यूज़ नेटवर्क : भाजपा ने अब थराली उपचुनाव पर फोकस तेज कर दिया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत थराली विधान सभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ सभाएं करेंगे। वहीं, पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष अजय भट्ट बुधवार से वहां डेरा डाल देंगे।

भाजपा ने थराली उप चुनाव में दिवंगत विधायक मगन लाल शाह की पत्नी मुन्नी दे‌वी शाह को टिकट दिया है। प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार को बड़े नेताओं के कार्यक्रम तय करने शुरू कर दिए हैं। विधान सभा में किस क्षेत्र में किन नेताओं की डिमांड है, उसी हिसाब से कार्यक्रम बनाए जा रहे हैं। इसके साथ ही जिन नेताओं की वहां जनता पर पकड़ हैं, उन्हें ज्यादा तव्वजो दी जा रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट मंगलवार अपराह्न थराली के लिए रवाना हो गए हैं। वे फिलहाल एक हफ्ते तक वहीं प्रचार में रहेंगे। सीएम त्रिवेंद्र रावत के 22  व 26 मई को वहां कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनके थराली में अन्य जनसभाओं पर भी विचार किया जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री शिव प्रकाश 18 व 19 जबकि प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू 19 से 21 मई तक थराली में कार्यकर्ताओं के साथ ही रणनीति तैयार करेंगे। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के भी 22 व 23 मई के कार्यक्रम लगाए गए हैं। पार्टी अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व राज्यमंत्री रेखा आर्य को भी थराली में प्रचार में लगाया जाएगा।

कर्नाटक से बढ़ा उत्साह 

कर्नाटक में सबसे बड़े दल के रूप में उभरने पर भाजपाइयों का उत्साह और बढ़ गया है। कर्नाटक में भाजपा बहुमत के आंकड़ें से कुछ ही दूर है और उन्हें वहां भी सरकार लगभग बनती दिखाई दे रही है। विभिन्न राज्यों में लगातार जीत के बाद कार्यकर्ता पूरे जोश में हैं और अब उन्हें थराली फतह आसान नजर आने लगी है।