Tuesday , 21 November 2017

BJP सांसद विनय कटियार का बयान- चाहे जैसे भी हो, राम मंदिर हर हाल में बनेगा

मंथन न्यूज़  नेटवर्क : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे के बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद विनय कटियार ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है. कटियार ने दावा किया है कि चाहे कैसे भी हो, अयोध्या में राम मंदिर बनकर ही रहेगा.

बीजेपी सांसद ने कहा कि वह भूमि भगवान राम की है और कोई ताकत वहां मंदिर बनने से नहीं रोक सकती है. कटियार ने राम मंदिर के लिए आंदोलन और संघर्ष का भी हवाला दिया. उन्होंने कहा कि मंदिर की रक्षा के लिए अब तक साढ़े तीन लाख लोगों ने बलिदान दिया है.

कोर्ट पर क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर का मामला होने के सवाल पर विनय कटियार ने कहा कि कोर्ट एक दुधारी तलवार है. कटियार ने कहा, ‘हम सिर्फ इतना जानते हैं कि मंदिर तो वहीं बनेगा’.

सोमनाथ की तर्ज पर भी विचार

बीजेपी सांसद ने हर हाल में मंदिर बनने का दावा करने के अलावा ये भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर राम मंदिर निर्माण पर विचार किया जा सकता है.

योगी सरकार द्वारा अयोध्या में भगवान राम की मूर्ती बनाने के प्रस्ताव की तारीफ करते हुए कटियार ने कहा कि मूर्ति के साथ-साथ राम जन्म भूमि पर राम मंदिर बने तो लोग और आनंदित होंगे. उन्होंने ये भी दावा किया की भगवान राम की मूर्ति बनने से पहले ही राम मंदिर बन जाएगा