Monday , 18 February 2019

सपा विधायक का सवाल : स्कूटर पर चलने वाले रामगोपाल कैसे बन गए अरबपति?

मंथन न्यूज़ नेटवर्क : समाजवादी पार्टी  के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के गढ़ फिरोजाबाद से ही उनके खिलाफ बगावती सुर बाहर आ रहे हैं. इलाके की सिरसागंज विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हरिओम यादव ने रामगोपाल यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने रामगोपाल यादव की आय पर सवाल उठाते हुए कहा है कि स्कूटर पर चलने वाले रामगोपाल यादव अरबपति कैसे हो गए हैं.

दस महीने पहले फिरोजाबाद के सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र से सपा से बागी हुए विधायक हरिओम यादव ने मंगलवार को ‘पोल खोल सम्मेलन’ का आयोजन किया. इस सम्मेलन के जरिए उन्होंने रामगोपाल यादव के साथ साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी जमकर प्रहार किया. इस बगावत के साथ ही उन्होंने सपा के खिलाफ चुनावी बिगुल फूंकने का ऐलान भी कर दिया.

सपा महासचिव रामगोपाल यादव पर आरोप लगाते हुए हरिओम यादव ने सवाल किया कि स्कूटर से चलने वाले प्रोफसर बताएं कि इतनी जल्दी कैसे वो अरबपति हो गए. उन्होंने ये भी पूछा कि रामगोपाल यादव अब इतनी महंगी-महंगी गाड़ियों से कैसे चल रहे हैं. हरिओम यादव ने सरेआम रामगोपाल यादव पर व्यक्गित टिप्पणी करते हुए पूछा कि आपके पास दो करोड़ की कार कहां से आई है.

ये सवाल उठाते हुए हरिओम यादव ने कमाई का जरिया भी बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि सपा सरकार के दौरान फिरोजाबाद में जो विकास योजनाएं आईं, उनमें जमकर कमीशनखोरी हुई है.