Thursday , 25 October 2018

शमी की पत्नी हसीन ने मांगी सुरक्षा, कहा- मिल रही हैं धमकियां

मंथन न्यूज़ नेटवर्क :  भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है. हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है. उनके वकील जाकिर हुसैन ने कहा, “सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं. जिन अकाउंटों से धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकते हैं और नहीं भी. वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है. वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं.”

उन्होंने कहा, “हसीन जहां मुख्यमंत्री से भी इस मुद्दे पर समर्थन चाहती हैं. वह एक महिला मुख्यमंत्री हैं इसलिए हसीन जहां के दिल में उनके लिए काफी सम्मान है. उनका कहना है कि अगर वह मुख्यमंत्री से मिलती हैं और अपनी दास्तां बताती हैं तो उन्हें काफी खुशी होगी.”

हुसैन ने कहा कि जिस तरह से पुलिस काम कर रही है उससे हसीन जहां काफी खुश हैं. शमी और चार अन्य लोगों के खिलाफ आठ मार्च को हत्या, रेप, आपराधिक साजिश, और नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी और उनके परिवार पर उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने के भी आरोप लगाए थे.

शमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है. इसके साथ ही मोहम्मद शमी चाहते हैं कि उनके घर का मामला घर में ही सुलझ जाए और दोनों के बीच पैचअप हो जाए. जी न्यूज से बातचीत में शमी ने बार बार इस बात पर जोर दिया कि वह अपनी बच्ची के लिए चाहते हैं कि ये विवाद जितनी जल्द हो सुलझे, लेकिन हसीन जहां का कहना है कि शमी अब यह सब डर की वजह से कर रहे हैं.

शमी के बचाव पर हसीन जहां का कहना है कि वह यह सब डर की वजह से कर रहा है. उन्होंने कहा कि, ”मैंने अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की थी, लेकिन मामला अब हद पार कर चुका है. मैं भी चाहती हूं कि सब ठीक हो जाए, लेकिन मुझे नहीं पता कि हमारे बीच सुलह कैसे हो पाएगी.”

हसीन जहां ने कहा, ”मैंने कई बार शमी को समझाने की कोशिश की थी. मैंने बार-बार फोन किया, लेकिन मोहम्मद शमी ने किसी बात का जवाब नहीं दिया. मैंने रिश्ता बचाने की मैंने पूरी कोशिश की. शमी ने गुनाह और अत्याचार किया है. शमी के साथ विवाद का मामला अब बहुत दूर जा चुका है.”

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘डर की वजह से शमी का बर्ताव बदला है. मोबाइल गुम होने के बाद मोहम्मद शमी ने मेरे साथ अच्छा बर्ताव किया.” उन्होंने कहा कि होली पर डर की वजह से मोहम्मद शमी ने अच्छा बर्ताव किया और मेरे साथ मीडिया के सामने इंटरव्यू भी दिया.

उन्होंने कहा, ”सबूत मिलने पर मोहम्मद शमी ने बात करना बंद कर दी थी. अगर मुझे शमी का मोबाइल नहीं मिलता तो वह मुझे तलाक दे देता.” उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मैंने शमी को गलती स्वीकार करने के लिए कहा था. मैं यह कोशिश काफी लंबे वक्त से कर रही थी. अगर मुझे उसका मोबाइल फोन नहीं मिलता तो शमी उत्तर प्रदेश भाग जाता और अब तक मुझे तलाक दे चुका होता. इसके साथ ही हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी घर बचाना चाहे, तो मैं भी इस बारे में सोचूंगी लेकिन हमारे बीच कैसे सुलह होगी, पता नहीं?