Wednesday , 22 May 2019

दबंग-3 में सलमान के साथ नजर आयेंगे बॉबी देओल

मंथन न्यूज़ नेटवर्क : सलमान खान की रेस-3 भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन फिल्म में बॉबी देओल के रोल को दर्शकों ने पसंद किया था। लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर बॉबी देओल ने रेस-3 से बॉलीवुड में दुबारा वापसी की थी। बॉबी देओल ने रेस- 3 के लिए काफी मेहनत भी की थी। इस फिल्म से बॉबी देओल का नया लुक काफी लाइमलाइट में आया था। शायद इसी वजह से सलमान खान बॉबी देओल पर फिदा हो गये हैं, और ऐसा हम इस लिए कह रहे है क्योंकि सलमान खान ने बॉबी देओल को एक और फिल्म में अपने साथ साइन कर लिया हैं।

जी हां अब एक बार फिर पर्दे पर सलमान और बॉबी देओल की जोड़ी आपको देखने को मिलेगी। गलियारों से मिली खबरों के अनुसार पता चला है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में बॉबी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं। मूवी में बॉबी देओल चुलबुल पांडे के दोस्त का रोल निभाएंगे। बॉबी को सलमान खान की बदौलत अच्छा स्क्रीन टाइम दिया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार, दबंग 3 में सलमान खान के युवावस्था का सीक्वेंस दिखाया जाएगा। जिसमें बॉबी देओल उनके दोस्त के रोल में दिखेंगे। मूवी में दोनों एक्टर्स का याराना देखने को मिलेगा। बॉबी का रोल काफी अहम बताया जा रहा है। हालांकि दबंग-3 में बॉबी देओल की कास्टिंग की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।