Newsmanthan Codes:-
Monday , 23 January 2017

सहारनपुर के चाऊसहसपुर में हमलावरों ने घर में घुसकर 50 राउंड फायरिंग कर दो की हत्या,कई घायल

Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Lucknow / सहारनपुर के चाऊसहसपुर में हमलावरों ने घर में घुसकर 50 राउंड फायरिंग कर दो की हत्या,कई घायल

गौरव सिंघल, वरिष्ठ पत्रकार, सहारनपुर मंडल।


(सहारनपुर न्यूज मंथन) ।
सहारनपुर जनपद के नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव चाऊसहसपुर में हथियारबंद हमलावरों ने पुरानी रंजिश के चलते विरोधी पक्ष के  घर में घुसकर पचास राउंड फायरिंग की। गोलाबारी में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब आधा दर्जन हमलावरों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव चाऊसहसपुर में नाजिम एवं माजिद का परिवार रहता है।

 

 

पिछले वर्ष मार्च में इनकी गाडी से रिजवान का कुत्ता मर गया था। इस बाबत रिजवान की ओर से थाने में मुकदमा लिखवाया गया था तो माजिद पक्ष ने भी कोर्ट के आदेश पर रिजवान पक्ष पर रिर्पोट दर्ज करा दी थी। तभी से उक्त दोनो की आपसी रंजिश चली आ रही थी। सोमवार को रिजवान पक्ष ने नाजिम एवं माजिद पक्ष के शहजाद को पीट दिया था। आज फिर इन लोगों ने नाजिम एवं माजिद पक्ष के शाहरूख पर हमला कर दिया।

 

 

माजिद एवं नाजिम पक्ष ने जब इसका विरोध किया तो पहले से योजना बनाकर तैयार बैठा रिजवान अपने आठ भाइयों के साथ माजिद एवं नाजिम के घर पर हमला बोल दिया। देखते ही देखते अवैध असलाहों से ताबडतोड फायरिंग शुरू कर दी गई। गोली लगने से 35 वषीय राशिद, 25 वर्षीय अंजुम पत्नी वैसर की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान अरशद, तैयब, मोहम्मद उमर एवं नाजिद के भी गोली लग गई।

 

 
बीच-बचाव कराने आए रियाज एवं शादाब को भी हमलावरों ने धारदार हथियारों से घायल कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस–प्रशासन में हडकंप मच गया। सहारनपुर जनपद के एसएसपी भारत सिंह यादव और एसपी देहात पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसएसपी भारत सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जबकि आधा दर्जन के करीब हमलावरों को मय असलाह के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

 

एसएसपी यादव ने बताया कि अहतियात के तौर पर गांव में पुलिस-पीएससी बल तैनात कर दिया गया है। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। सहारनपुर रेंज के डीआईजी जेके शाही ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली और अफसरों को निर्देश दिए। नाजिम की ओर से 13 लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास और जानलेवा हमले समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इरशाद, रिजवान, दिलशाद पुत्रगण इदरीश, रेहान, शाहरूख, अहसान पुत्रगण रिजवान, सादा पुत्र रहमत को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *