Tuesday , 19 March 2019

टिम पेन के बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आएं ऋषभ पंत

मंथन न्यूज़ नेटवर्क : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत भले ही टीम के सबसे युवा खिलाड़ी हो लेकिन नये साल के दिन इस विकेटकीपर ने यह साबित किया कि वह छोटे बच्चों के साथ काफी सहज है जिससे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन की पत्नी भी खुश दिखी। पेन की पत्नी बोन्नी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की जिसमें ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के घर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पंत पेन के बच्चों को गोद में उठाकर मुस्कुरा रहे हैं। बोन्नी खुद भी इस तस्वीर में दिख रहीं है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा ‘बेस्ट बेबीसिटर’।

इससे पहले दोनों खिलाड़ियों ने मेलबर्न टेस्ट के दौरान एक दूसरे पर छींटाकशी की थी। वनडे टीम में महेंद्र सिंह धोनी को शामिल किये जाने का हवाला देते हुए पेन ने कहा था, ‘‘एम एस वनडे टीम में लौट आया है। इस बच्चे को होबार्ट हरीकेंस भेज देना चाहिये। इससे होबार्ट जैसे खूबसूरत शहर में छुट्टियां बिताने का मौका भी मिलेगा। क्यो तुम बच्चे खिला सकते हो। मैं अपनी पत्नी को सिनेमा ले जाऊंगा और तब तक तुम मेरे बच्चे खिलाना।’’
इसके बाद पेन जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तक भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उन्हें (पेन को) करारा जवाब देते सिली प्वाइंट पर खड़े अग्रवाल से कहा, ‘‘हमारे बीच आज नया मेहमान है। मयंक तुमने कभी अस्थायी कप्तान के बारे में सुना है।’’ उस समय गेंदबाजी कर रहे रविंद्र जडेजा से उसने कहा कि पेन का विकेट लेने के लिये ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह सिर्फ बातें करने में माहिर है।