Tuesday , 21 November 2017

बड़े पर्दे पर हनीप्रीत का किरदार निभायेंगी राखी सावंत

मंथन न्यूज़ नेटवर्क : साध्‍वीयों से बलात्‍कार के केस में सजा काट रहे डेरा सच्‍चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर अब फिल्‍म बनने जा रही है। खबरों के मुताबिक राम रहीम के काले कारनामों और फर्जी बाबाओं के चंगुल से लोगों को बचाने के लिए राम रहीम की फिल्‍म बनने वाली है। फिल्‍म के जरिए राम रहीम के काले कारनामों को पर्दे पर उतारने के लिए पूरी टीम तैयार हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म की शूटिंग मंगलवार को दिल्‍ली से शुरू होगी। फिल्‍म को आशुतोष मिश्रा डाइरेक्‍ट करेंगे तो बिग बॉस में हिस्‍सा ले चुके एजाज खान फिल्‍म में जांच अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे।

राम रहीम और हनीप्रीत को एक्टिंग के साथ ही स्टेज परफॉर्मेंस का बहुत शौक था। इसी शौक को पूरा करने के लिए उसने कई फिल्मों का निर्माण भी किया था। उसकी पहली फिल्म मैसेंजर ऑफ़ द गॉड थी। एक्टिंग से लेकर फिल्म की स्क्रिप्टिंग और निर्देशन तक राम रहीम ने खुद किया था। हनीप्रीत भी हर मामले में उसे असिस्ट करती थी।
इससे पहले ओ माई गॉड और पिके के जरिए धार्मिक आडंबरों पर प्रहार किया जा चुका था। रिपोर्ट्स के मुताबिक परेश रावल, अक्षय कुमार की फिल्म ओ माई गॉड कुछ विवादित साधु-संन्यासियों के जीवन से प्रेरित थी।