Newsmanthan Codes:-
Wednesday , 18 January 2017

होटल में इश्क फरमाने आया था कपल, अचानक कमरे से आने लगी चीखें

Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Agra / होटल में इश्क फरमाने आया था कपल, अचानक कमरे से आने लगी चीखें
आगरा के एक होटल के कमरे में प्रेमी ने प्रेमिका के चेहरे पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। घटना के बाद प्रेमी फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवती को गंंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दिल्‍ली रेफर किया गया। वहां उसकी मौत हो गयी।
रोहता गांव निवासी सोनम जाट की दोस्ती इटोरा के संदीप से कई सालों से थी,सोनम संदीप से बेइंतहा प्यार करती थी और उसके कहने पर कुछ भी कर देती थी। संदीप बेरोजगार था और सोनम खुद ब्यूटी पार्लर चला कर उसका खर्च उठाती थी, दोनों के प्यार के बारे में उनके परिवार को भी जानकारी थी और उनकी शादी की भी बात चल रही थी।
सोमवार को संदीप ने सोनम को सदर बुलाया, यहां के सिप्पी बार में लड़के-लड़कियों को बिना आईडी के कमरा मिल जाता है,संदीप अक्सर सोनम को लेकर वहां जाता था। आज संदीप ने सोनम के साथ 103 नम्बर कमरा लिया और अंदर चला गया। कुछ देर रुकने के बाद पानी लाने के लिए बाहर आया और मिनरल वाटर की बोतल में मिट्टी का तेल लेकर गया। अंदर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और अचानक ही उसने सोनम के चेहरे पर मिटटी का तेल फेंक कर आग लगा दी और फरार हो गया, जलने की वजह से कमरा नंबर 103 में सोनम चीखने लगी।
सोनम की चीख सुनकर होटल कर्मचारी जैसे ही अंदर पहुंचे तो उन्हें जलती हुई अवस्था में सोनम बाथरूम में मिली. होटल कर्मियों ने जैसे तैसे आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आते ही पहले युवती को अस्‍पताल भेजा और होटल सीज कर दिया, लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के परिवार के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही युवक भी गिरफ्तार हो चुका है।
इस संबंध में सीओ सदर असीम चौधरी ने बताया की लड़की अपनी मर्जी से युवक के साथ आई थी. युवक ने उसपर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया और भाग गया. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। होटल ने बिना आईडी के कमरा दिया था इसलिए उनके खिलाफ भी कार्यवाही होगी।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *