Monday , 24 June 2019

अब पूनम पाण्डेय से Whatsapp पर करिए दिल खोल कर बात, instagram पर शेयर किया अपना नंबर

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो शेयर कर अक्सर सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए रहती हैं. इस बार तो पूनम पांडे ने हद ही कर दी. जी हां, इंस्टाग्राम पर उन्होंने बेहद बोल्ड फोटो शेयर किया और फैंस को अपना व्हाटसएप नंबर भी दिया. इसके साथ ही पूनम पांडे ने फैंस से इस फोटो के जरिए कहा कि आपका मेरे प्राइवेट रूम में स्वागत है. इस फोटो को शेयर करने के कुछ ही मिनटों में यूजर्स के धड़ल्ले से लाइक और कमेंट्स आना शुरू हो गए.

पूनम पांडे इससे पहले भी अपनी ऐसी बोल्ड फोटो वीडियो शेयर कर फैंस को बहका चुकी हैं. वह कई बार अपने ऐप का प्रचार प्रसार करने के लिए ऐसी ट्रिक अजमा चुकी हैं. पूनम पांडे ने लेटेस्ट फोटो शेयर करने के साथ साथ एक दस अंकों का व्हाटसएप नंबर भी शेयर किया है. जिसे सेव करने के बाद ऐसा नंबर कॉन्टेक्ट में दर्शाता है और इस पर पूनम पांडे की तस्वीर भी लगी हुई है. जिसमें वह शर्ट ओपन किए हाथ से अपने बदन को ढकते हुए दिख रही हैं.

पूनम पांडे के द्वारा शेयर किए गए व्हाटसएप नंबर पर मैसेज करने के बाद कुछ मिनटों बाद रिप्लाई भी आता है.इस नंबर से एक मैसेज आता है जिसमें कहा गया है कि वह अपने ऐप के जरिए हॉट वीडियो व फोटो फैंस के लिए साझा करेंगी. गूगल और एप्पल ने उनके हॉट वीडियो व अडल्ट कंटेंट की वजह से उन्हें बैन कर दिया जिसकी वजह से उन्होंने ऐसे प्लेटफॉर्म पर ये अडल्ट वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है जहां सेंसरशिप नहीं है.

पूनम पांडे ने अपने अडल्ट वीडियो और फोटो को शेयर करने का नया तरीका ढूंढा है. यह नंबर एक बिजनेस नंबर है. जिससे रिप्लाई किया गया है. गौरतलब है कि पूनम पांडे इस तरह कई बार इंस्टाग्राम से बेहद बोल्ड फोटो वीडियो शेयर कर चुकी हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 2.6m यूजर फॉलो करते हैं.