Newsmanthan Codes:-
Tuesday , 28 February 2017

पुलिस अधीक्षक ने लड़की से कहा- साड़ी पहन कर रेस्टहाउस आ जाओ, तुम्हारे साथ करेंगे सेक्स

Home / STATE NEWS / Madhya Pradesh / पुलिस अधीक्षक ने लड़की से कहा- साड़ी पहन कर रेस्टहाउस आ जाओ, तुम्हारे साथ करेंगे सेक्स
बालाघाट- खैरलांजी थाना प्रभारी संजय बेदिया के खिलाफ युवती ने पुलिस अधीक्षक के नाम शिकायत सीएसपी मोनिका तिवारी को सौंपी है।
20 नवंबर को खैरलांजी के ग्रामीण क्षेत्र से अपने चाचा वीरू भंडारकर के साथ पहुची युवती ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि वह फेसबुक का उपयोग करती है इस दौरान ही उसकी अक्टूबर माह में फेसबुक फ्रेंड के रूप में संजय बेदिया से दोस्ती हुई। जिसके बाद फेसबुक पर चेट होते रही और इस दौरान उन्होंने उनका मोबाईल नंबर लेकर उनसे बात शुरू की। जिसके बाद से वे लगातार फोन पर उससे अश्लील बातें करते हुए सेक्स की डिमांड करने लगे। विगत कुछ दिनों से वह कभी भी फोन लगाकर उसे ज्यादा परेशान कर रहे है। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान है और डरी हुई है और मुझे लगता है कि यदि मैंने उनकी डिमांड पूरी नहीं की तो मेरी जान को भी कुछ हो सकता है। युवती ने पुलिस प्रशासन से उचित न्याय की मांग करी है।
जानकारी के अनुसार शाम लगभग 6 बजे सी. एस. पी कार्यालय में युवती के जब बयान दर्ज किये जा रहे थे उसी समय खैरलांजी थाना प्रभारी संजय बेदिया का कॉल आया अश्लील बातें करते हुए साडी पहनती हो की नही साडी पहना करो और रेस्ट हाउस में चलने के कहा जिसकी आडीयो क्लिीप मिडिया को युवती के चाचा वीरू भंडारकर ने उपल्बध कराये।
युवती के चाचा वीरू भंडारकर ने बताया की थाना प्रभारी की एक उनकी एक अलग ही छवि है लेकिन जब उन्होंने रिकॉर्डिंग की तो पता चला कि थाना प्रभारी संजय बेदिया इतने रंगीन मिजाज है। जिसके बाद वे युवती को लेकर गत 19 नवंबर को बालाघाट आये थे और यहां युवती से थाना प्रभारी को बुलाकर योजनाबद्ध तरीके से पुलिस अधिकारियों के सामने उन्हें पकड़वाने का प्लान था लेकिन वह काम नहीं हो सका, जिसके बाद उन्होंने इस मामले में युवती से पुलिस अधीक्षक को मय मोबाईल पर हुई सेक्स संबंधों को लेकर रिकॉर्डिंग के साथ शिकायत की है। हमारी मांग है कि थाना प्रभारी संजय बेदिया के खिलाफ कार्यवाही की जायें। इस मामले में सीएसपी ने युवती की शिकायत लेकर उसके बयान लिये और दोनो के बीच चर्चा की रिकॉर्डिंग बरामद की है। जिसकी जांच की जा रही है।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *