Tuesday , 21 November 2017

ऑफिस के सहयोगियों के साथ गन्ने के खेत में मिली युवती, रेप का केस दर्ज

प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पड़ोसी जिले हरदोई में टाटा मोटर्स के मैनेजर ने अपने साथी के साथ ऑफिस की रिसेप्शनिस्ट के साथ गैंगरेप किया। मैनेजर अपने साथी से साथ युवती को लेकर गन्ने के खेत में गया था, उसी दौरान गांव के लोगों ने खेत में हरकत होती देख इनको दौड़ा लिया। कल देर रात युवती ने गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया।

टाटा मोटर्स के हरदोई के मैनेजर अपने मित्र के साथ रिसेप्शनिस्ट को लेकर गन्ने के खेत में गया था। हरदोई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राधानगर निवासी युवती कंपनी में काम करती है। उसका कहना है कंपनी के मैनेजर विवेक अग्निहोत्री परसों देर शाम शाम उसे गाड़ी के डेमो के बहाने से ले गए थे। पचदेवरा थाना क्षेत्र के चंद्रमपुर में वह और उनका दोस्त कल्लू गन्ने के खेत में ले गया और वहीं पर दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

इसके बाद खेतों की तरफ से कुछ लोग निकले। उन लोगों ने गन्ने के खेत में हरकत होती देख समझा कोई जानवर है। इसी दौरान युवती ने शोर मचाया। कुछ लोग गन्ने के खेत में घुसे और फिर यूपी 100 को सूचना दी तो फोर्स आ गई। जिसे देखकर आरोपी भाग गए। पुलिस युवती को थाने लेकर गई। पचदेवरा पुलिस ने मैनेजर विवेक अग्निहोत्री और उसके साथी कल्लू के खिलाफ मामला दर्ज कर युवती का मेडिकल कराया।

हरदोई में ग्रामीणों के गन्ने के खेत में आपत्तिजनक स्थिति में टाटा मोटर्स के मैनेजर व एक युवती को पकड़े जाने के बाद युवती के मैनेजर और उसके साथी पर समूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराया है। पहले तो रिसेप्शनिस्ट बयान से पलट गई थी लेकिन कल देर रात उसने भेद खुलने पर गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराकर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर है।

टाटा मोटर्स में रिसेप्सनिस्ट युवती के अनुसार, मामला हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र का है। मैनेजर विवेक त्रिपाठी उर्फ कल्लू पुत्र राम सागर निवासी मानपुर आम खेरवा अपने एक साथी के साथ टाटा मोटर्स की रिसेप्शनिस्ट को लेकर ननिहाल ग्राम चंद्रम पुर थाना पचदेवरा लेकर गए। पीडि़ता ने बताया कि दोनों उसे टाटा की डेमो कार से कार सेल करने के बहाने लेकर गए थे।

आरोप है कि यहां पर मैनेजर व उसके अन्य साथी ने पीडि़ता के साथ गन्ने के खेत में गैंग रेप किया। इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हरदोई एसपी विपिन कुमार मिश्र के अनुसार पीडि़ता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इन दोनों आरोपियों को जल्द ही पकड़कर उन्हें दंडित करेगी।

पीडि़ता के अनुसार वह घर से निकली और रास्ते में मैनेजर विवेक ने अपनी डेमो कार में बिठाया और यह कह कर ले गया कि कार सेल करने के संबंध में किसी कस्टमर से मुलाकात करनी है। इस बहाने से वह पीडि़ता को शाहबाद ले गया यहां पर पहले से और उसका एक साथी मौजूद था। जो कार में सवार होकर आगे पचदेवरा थाना क्षेत्र में ले जाकर गन्ने के खेत में दोनों ने दुष्कर्म किया।

जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना पचदेवरा क्षेत्र के वीरमपुर गांव के रहने वाले ग्रामीणों ने बताया कि कल करीब 11 बजे लोग खेत की तरफ अपनी फसल देखने के लिए गए थे। ग्रामीणों को एक गन्ने के खेत में कुछ आहट लगी तो पहले वह डर गए कि कहीं शेर वगैरह तो नहीं है। उन्होंने हिम्मत करके जब खेत में जाकर देखा तो गन्ने के खेत के भीतर एक युवक व युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे। दोनों अर्धनग्न अवस्था में थे। यह देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने दोनों को रोक लिया और यूपी 100 की पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुंचती तब तक युवक किसी तरह चकमा देकर निकल गया।

पुलिस को पूछताछ में युवती ने बताया कि युवक टाटा मोटर्स हरदोई का मैनेजर है जबकि वह रिसेप्सन गर्ल है। मामला लोगों के बीच आने के बाद युवती रेप का आरोप लगाने लगी। पुलिस ने इस मामले युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि पहले युवती ने मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी लेकिन बाद में उसने कार्रवाई से मना कर दिया। पहले युवती ने अपने बयान से पीछे हटते हुए कहा वह अपनी मर्जी से मैनेजर के साथ गई थी। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कल देर रात युवती ने गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया।