Newsmanthan Codes:-
Wednesday , 18 January 2017

उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी एक बिकल्प बनकर उभरी है : एस.एन.सचान

Home / STATE NEWS / Uttarakhand / Dehradun / उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी एक बिकल्प बनकर उभरी है : एस.एन.सचान

मंथन न्यूज़ डेस्क (देहरादून) : उत्तराखंड में चुनावी बिगुल बज चुका है .अब सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी -अपनी ताकत झोकनी शुरू कर दी है .पार्टियां मतदाताओं को लुभाने के लिए नये -नये हथकंडे अपना रही है .इस बार उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी अपनी राजनीतिक पहचान बनाने के लिए मतदाताओं को जागरूक कर रही है .

हमारे विशेष संवाददाता की खास बात चीत में  उत्तराखंड समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस .एन . सचान  ने कहा कि इस बार उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी एक विकल्प के रूप में बनकर उभरी है .उत्तराखंड की जनता अब कांग्रेस और भाजपा के भ्रष्टाचार से ऊब चुकी है और समाजवादी पार्टी को एक बिकल्प के रूप में देख रही है.

सपा प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि उत्तराखंड राज्य को बने 16 वर्षों का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक प्रदेश का विकास बिल्कुल शून्य ही रहा है .उन्होंने कहा कि  कभी भाजपा  तो कभी कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को बारी -बारी से लूटने काम किया है . हमारी पार्टी प्रदेश के 50 सीटों पर अपने जिताऊ  उम्मीदवार  को  उतारेगी और ये सभी उम्मीदवार जीत कर उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का काम करेंगे .

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *