Newsmanthan Codes:-
Monday , 23 January 2017

इस लड़की ने पूरी की अय्याशी, ये साइट दे रही है फ्री में दुनिया घूमने का मौका

Home / LIFESTYLE / इस लड़की ने पूरी की अय्याशी, ये साइट दे रही है फ्री में दुनिया घूमने का मौका

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में रहने वाली 21 साल की लड़की का सपना एक ऑनलाइन मिले अजनबी आदमी ने पूरा कर दिया। जेसिका नाम की ये लड़की हाल ही में एक आदमी से डेटिंग साइट पर मिली। और उसके साथ ढाई हफ्ते के लक्ज़री हॉलिडे पर गई। लेकिन इसमें खास बात ये है कि इस शानदार हॉलिडे के लिए जेसिका को एक भी रुपए खर्च नहीं करने पड़े। उसकी छुट्टियों का सारा खर्चा उस अजनबी लड़के ने उठाया।

फेसबुक पर मिस ट्रैवल डॉट कॉम नाम की साइट के बारे में जानने के बाद जेसिका की दिल्चस्पी साइट के बारे में और जानने के लिए बढ़ गई। जेसिका ने बताया कि उसने इस साइट की वजह से फ्री में सारी दुनिया घूमने वाली एक लड़की के बारे में सुना था। जिसके बाद उसने साइट को खुद आज़माने के बारे में सोचा। जेसिका का कहना है कि इस साइट की सबसे बड़ी खासियत ये है कि यहां पर महिलाओं को पूरी आजादी दी जाती है। और उनके सामने किसी प्रकार की शर्त नहीं रखी जाती है।

साइट पर अकाउंट बनाते ही किस्मत से जेसिका को एक अमेरिकी यूवक ने अपने साथ कैलिफोरनिया चलने का न्योता दिया। जेसिका को पहले तो उस लड़के पर थोड़ा शक हुआ लेकिन वॉट्स ऐप पर बात करने के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। जेसिका ने बताया कि उस अमेरिकी यूवक के साथ वो कैलिफोरनिया के फाइव स्टार होटल हिलटन इन में रुकी थीं। लेकिन दोनों के कमरे अलग-अलग थे। उनका कहना है कि कुछ लोग साइट पर सिर्फ शारीरिक रिश्तें को बनाने के लिए आते हैं। उनसे बचना चाहिए।

जेसिका पेशे से जिम ट्रेनर है और वो अपनी अगली ट्रीप पर जानें के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका कहना है कि जैसे ही उनको कोई अच्छा ऑफर मिलेगा वो फिर से हॉलिडे पर जाएंगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *