Newsmanthan Codes:-
Tuesday , 28 February 2017

चार बच्चों के बाप के प्यार में पागल थी नाबालिग लड़की और फिर…

Home / STATE NEWS / Bihar / चार बच्चों के बाप के प्यार में पागल थी नाबालिग लड़की और फिर…

पटना- नाबालिग 14 साल की लड़की नगमा खातून को अपने ही गांव के चार बच्चों के बाप चंदन उरांव से प्यार हो गया। दोनों चोरी छिपे मिलते और साथ जीने मरने की कसमें खाते। नगमा को जरा भी अंदाजा नहीं था कि चार बच्चों का बाप चंदन जब अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है तो उसके साथ कैसे ईमानदार रह पाएगा।

 

घटना पश्चिम चंपारण जिले के बगहा की है। जहां प्रेम प्रसंग के मामले में नाबालिग लड़की चार बच्चोें के बाप के प्यार में इस कदर पागल थी कि कुछ भी कर गुजरने को तैयार थी। उसके बहकावे में आकर उसके साथ फरार हो गई। जिसके बाद घर के लोगों ने दोनों को समझाकर घर वापस बुला लिया।

 

 

दोनों के वापस आने के बाद गांव में पंचायत बैठी और पंचायत ने दोनों को अलग-अलग रहने का फरमान सुनाया और दोनों को अपने-अपने घर भेज दिया। लड़की किसी भी हाल में घर जाने को तैयार नहीं थी और वह प्रेमी के साथ ही रहने की जिद करने लगी। बाद में उसे गांव के ही सलालुद्दीन के घर भेज दिया गया, जहां एक रात प्रेमी चंदन भी आया और दोनों ने फैसला किया कि अगर लोग, समाज शादी करने और साथ रहने की इजाजत नहीं देंगे तो हम जहर खाकर अपनी-अपनी जान दे देंगे।

 

 

इसका फैसला कर दोनों ने जहर लिया और चंदन ने कहा कि पहले तुम खा लो फिर मैं भी खा लेता हूं। भोली-भाली लड़की ने जहर खाकर जान दे दी और चंदन फरार हो गया। लोगों के मुताबिक नगमा प्रेमी से दूरी नहीं सहन कर सकती थी इसीलिए उसने आत्महत्या कर ली। नगमा का शव बुधवार सुबह उसके घर से बरामद हुआ। वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची लौकरिया थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बगहा अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। लौकरिया थानाध्यक्ष सुनिल कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *