Newsmanthan Codes:-
Tuesday , 28 February 2017

दहेज में नहीं मिली कार, तो दूल्हा गर्लफ्रेंड संग हुआ फरार

Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Agra / दहेज में नहीं मिली कार, तो दूल्हा गर्लफ्रेंड संग हुआ फरार
न्यू आगरा क्षेत्र के रहने वाले परचून विक्रेता की दो बेटियां हैं। उन्होंने बड़ी बेटी की शादी नवंबर 2015 में ताजगंज क्षेत्र के रहनेे वाले पिंटू से तय की थी। एक साल बाद शादी करने की बात हुई। 22 नवंबर को लग्न सगाई का कार्यक्रम हुआ। दुल्हन के पिता ने बताया कि ससुरालियों ने लग्न समारोह में ही शादी में दिया जाने वाला सभी सामान मंगा लिया। तकरीबन आठ लाख का सामान दे दिया।
उधर, पिंटू के पड़ोस में एक युवक को शादी में कार मिली। यह देखकर पिंटू भी बिगड़ गया। उसने अपनी शादी में भी कार की मांग कर दी। बुधवार सुबह उसके घरवालों ने फोन करके कार देने को कहा। परचून विक्रेता ने कार देने में असमर्थता जताई। कुछ देर बाद पिंटू के घरवालों ने बताया कि पिंटू कहीं चला गया है। वह मिल नहीं रहा है। जब तक कार नहीं मिलती वह आने से मना कर रहा है। इसके बाद दोपहर में उसके घरवालों ने फिर से फोन करके पिंटू के लौटने की जानकारी दी लेकिन कुछ देर बाद ही ताजगंज थाना में गुमशुदगी की तहरीर दे दी।
इस पर परचून विक्रेता पिंटू के घर पहुंच गए। वहां से सभी फरार हो चुके थे। इस पर थाना न्यू आगरा में पिंटू सहित अन्य के खिलाफ तहरीर दी। एसओ ने बताया कि पिंटू, उसके पिता रमेश, मां बसंती सहित आठ लोगों के खिलाफ दहेज प्रतिषेध अधिनियम और गालीगलौज की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि पिंटू के किसी और युवती से प्रेम संबंध हैं। इसकी जांच की जा रही है।
नोट बंदी के बाद जैसे तैसे जुटाई थी रकम
परचून विक्रेता को नोटबंदी के बाद बेटी की शादी के लिए रकम का इंतजाम करने में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने बताया कि इसके बावजूद परिवार के लोगों ने किसी तरह शादी के लिए रकम जुटाई। मैरिज होम, हलवाई तक सब बुक हो चुके हैं।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *