Wednesday , 17 October 2018

CM त्रिवेन्द्र ने लिया इन्वेस्टर्स समिट की अन्तिम तैयारियों का जायजा

मंथन न्यूज़ नेटवर्क : मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार को अन्तर्राष्टीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट की अन्तिम तैयारियों का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने सम्बन्धित अधिकारियों को सभी तैयारियां ससमय व सुव्यवस्थित पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निवेशकों व प्रतिभागियों के सहयोग, सुविधा व सहायता हेतु सभी व्यवस्थाएं चाक-चैबन्द की जाए।

मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा उद्यमियों को उद्योगो के अनुकूल वातावरण उपलब्ध कराने का परिणाम है कि बड़ी संख्या में उद्यमी राज्य में निवेश के इच्छुक है। निवेशकों द्वारा राज्य में नए उद्योगों की स्थापना व पुराने व स्थानीय उद्यमों के विस्तार से बड़ी संख्या में रोजगार के अवसर खुलेंगे व पलायन पर प्रभावी अंकुश लगेगा। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट ऐतिहासिक है। हमारे पास लगातार निवेशक आ रहे हंै। पंजीकरण निरन्तर बढ़ते जा रहे हैं। यह निवेश राज्य के विकास व प्रगति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।
इस अवसर पर मुख्य सचिव  उत्पल कुमार सिंह, डीजीपी  अनिल रतूड़ी, प्रमुख सचिव  मनीषा पंवार सहित प्रशासन व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।