Monday , 22 October 2018

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- चिदंबरम को पार्टी से बाहर करें राहुल

मंथन न्यूज़ नेटवर्क : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चिदंबरम मामले को लेकर कांग्रेस  पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में वित्त मंत्री रहे पी चिदंबरम ने विदेशों में 15 खातों की जानकारी ईडी को नहीं दी। ईडी ने खुलासा करते हुए कहा कि इन विदेशी खातों में चिदंबरम और उनके परिवार का 3 अरब डॉलर से ज्यादा पैसा है।

सीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल करते हुए पूछा कि क्या वह पी चिदंबरम को पार्टी से बाहर करेंगे? उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय सुप्रीम कोर्ट ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एसआईटी गठन के निर्देश दिए थे लेकिन तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एसआईटी का गठन नहीं किया था। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पहली कैबिनेट में ही भ्रष्टाचार के खिलाफ एसआईटी गठन का निर्णय लिया।

त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का भी अनादर किया। उन्होंने राहुल गांधी को कहा कि वह पी. चिदंबरम को पार्टी से बाहर करें।