Wednesday , 3 January 2018

सेंसर बोर्ड से भंसाली को राहत, नए टाइटल के साथ रिलीज होगी फ़िल्म पद्मावती

मंथन न्यूज़ नेटवर्क : फिल्म पद्मावती विवाद में अब नया मोड़ आ गया है। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है। हालांकि कुछ बदलाव करने की भी बात सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में 26 कट्स लगाए जाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है। इसके साथ ही फिल्म का गाना ‘घूमर’ में भी कुछ बदलाव की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम पद्मावत हो सकता है।
सूत्रों के मुताबिक रिव्यू कमेटी ने फिल्म के टाइटल ‘पद्मावती और घूमर डांस पर आपत्ति जताई और इसे बदलने की सलाह दी। सूत्रों के मुताबिक इसे मांग को मान लिया गया है। फिल्म को U/A सर्टिफिकेट मिल गया है।
क्या है विवाद
फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर आरोप है कि, फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। इसको लेकर 28 दिसंबर को सेंसर बोर्ड ने फिल्म की समीक्षा की थी। बता दें कि, करणी सेना समेत कई हिंदू संगठनों इसका विरोध कर रहे थे। करणी सेना का मानना है कि फिल्म में रानी पद्मावती को भी घूमर नृत्य करते दिखाया गया है। जबकि राजपूत राजघरानों में रानियां घूमर नहीं करती थीं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर नजर आएंगे।