Friday , 15 March 2019

The Kapil Sharma Show में अर्चना पूरन सिंह ने ली नवजोत सिंह सिद्धू की जगह, देखें वीडियो….

मंथन न्यूज़ नेटवर्क : पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाल दिया गया है। उनकी जगह अब शो में अर्चना पूरन सिंह ने ली है। शो के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमें अर्चना, नवजोत की जगह नज़र आ रही हैं।

सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने शो के रविवार के एपिसोड का छोटा सा क्लिप शेयर किया है। ट्वीट में लिखा है- ”हम द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह का स्वागत करते हैं, अगले रविवार।” वीडियो में अर्चना कहती सुनाई दे रही हैं कि जब द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह हैं तो वो कैसे नहीं होंगी। देखें वीडियो…

पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था- ”कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?” इसके बाद #BoycottKapilSharmaShow  ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था। मेकर्स ने इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए नवजोत को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर निकाल दिया था।

हालांकि अब नवजोत ने अपने बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया है। ”मेरे लिए हमेशा ही देश पहले था, लेकिन जो मैंने कल (शुक्रवार) कहा उस पर मैं अभी भी कायम हूं और कुछ कायरों के द्वारा किए गए काम के कारण हम पूरे देश को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते।”