Newsmanthan Codes:-
Sunday , 26 February 2017

अखिलेश दूसरी पार्टी बना रहे है, चुनाव चिह्न मोटरसाइकिल मांग रहे है!

Home / Prime News / अखिलेश दूसरी पार्टी बना रहे है, चुनाव चिह्न मोटरसाइकिल मांग रहे है!

मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ में कहा कि अखिल भारतीय समाजवादी पार्टी नाम और मोटरसाईकिल चुनाव चिह्न किसने लिख कर दिया। उन्होंने अखिलेश को लेकर फिर कड़ा रुख दिखाया है। उन्होंने पार्टी कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं से पूछा नाम बताओ, किसने लिख कर दिया। मुलायम ने कहा कि अखिलेश को मैंने अगला सीएम घोषित कर दिया है। मुलायम ने कहा कि मैं किसी कीमत पर पार्टी की एकता चाहता हूं। आप हमारा सहयोग करें और समर्थन करें। मुझसे वादा करो कि आप हमारे साथ रहेंगे।

मुलायम ने कहा कि हम आपको वादा करके जा रहे है, हम पार्टी को बचाना चाहते हैं। हमारी समाजवादी पार्टी व साईकिल बची रहे. यही हम चाहते हैं, उन्होंने कहा कि पार्टी की एकता जरूरी है। पार्टी की एकता के बीच कोई रूकावट नहीं बन सकता। मुलायम ने कहा कि अखिलेश दो साल के थे, तब मैं जेल गया था। आपातकाल में शिवपाल इटवा में नहीं रह पाए थे। पार्टी का कौन सा नेता दूसरे दल से मिला है मुझे पता है।
मुलायम ने कहा कि न पार्टी का नाम बदलेगा और न ही चुनाव चिन्ह बदलेगा। मुलायम ने कहा कि राम गोपाल तीन बार दूसरी पार्टी के नेताओं और अध्यक्ष से मिल चुके हैं।

 

मुलायम ने कहा कि राम गोपाल बीजेपी से मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम पार्टी की एकता  की नहीं टूटने देंगे। मुलायम ने यह भी कहा कि अखिलेश राम गोपाल के चक्कर में नहीं पड़े। मुलायम ने कहा कि जनता की बदौलत हम नेता बने हैं। उन्होंने कहा कि न पार्टी का नाम बदलेगा और न ही चुनाव चिह्न बदलेगा। मुलायम ने कहा कि राम गोपाल तीन बार दूसरी पार्टी के नेताओं और अध्यक्ष से मिले। उन्होंने कहा कि राम गोपाल बीजेपी से मिले हुए हैं और वे पार्टी तोड़ना चाहते हैं। मुलायम ने कहा कि रामगोपाल यादव दूसरी पार्टी के अध्यक्ष से चार बार मिले। मुलायम ने यह भी कहा कि अगर हमसे कहते, तो उनके बहू-बेटे को हम बचा लेते, मगर वे गलत हाथों में खेल रहे हैं। मुलायम ने कहा कि हमारे पास कार्यकर्ता हैं। हम पार्टी बचाएंगे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *