Newsmanthan Codes:-
Wednesday , 18 January 2017

अजय भट्ट के सामने बीजेपी को जिताने की चुनौती !

Home / Special Story / अजय भट्ट के सामने बीजेपी को जिताने की चुनौती !

मंथन न्यूज़ डेस्क ( देहरादून ) :उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को जब से प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिली है तब से पूरे उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी  का जनाधार बढ़ रहा है.अजय भट्ट को प्रदेश अध्यक्ष का पद संभाले हुए एक वर्ष  का समय पूरा हो गया है .इस पूरे एक वर्ष में उनका प्रदेश में शानदार प्रदर्शन रहा है,और हर कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई है .

 

अजय भट्ट  प्रदेश अध्यक्ष में साथ -साथ  नेता प्रतिपक्ष की भूमिका भी काफी समय से निभाने में सक्षम रहे है .नेता प्रतिपक्ष रहते हुए उन्होंने सरकार के  समय – समय पर अपनी आवाज को बुलंद किया है, और सरकार की नाकामियों को उजागिर करते रहे है . सरकार में न रहते हुए भी उन्होंने राज्य को  विकास की ओर ले जाने में भी अहम  भूमिका निभाई है.केंद्र में जब से मोदी सरकार बनी है तब से उत्तराखंड के लिए अनेक योजनाएं लाने का काम किया है .

 

27 दिसंबर 2016 को देहरादून स्थित परेड ग्राउंड मैदान में  प्रधानमंत्री मोदी की रैली में उमड़ा जन सैलाब का भी एक श्रेय प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट को जाता है, परीक्षा तो उनके लिए 2017 है .अब देखना है यह दिलचस्प होगा कि अजय भट्ट आगामी  2017 के विधानसभा चुनाव में क्या चमत्कार कर पाते है?

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *