Thursday , 19 September 2019

30 साल बाद कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा : इस वजह से अनुपम खेर को नहीं किया था Kiss

मुंबई.कपिल शर्मा के शो में इस बार अनुपम खेर और ईशा गुप्ता गेस्ट बनने वाले हैं। अनुपम और ईशा अपनी फिल्म वन डे- जस्टिस डिलिवर का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। इस दौरान अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि क्यों उन्होंने अनुपम खेर को फिल्म लड़ाई में ऑनस्क्रीन किस करने से इंकार कर दिया था।

अर्चना ने कहा- हम जब ‘लड़ाई’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, डायरेक्टर दीपिक शिवदासानी ने मेरे और अनुपम खेर के बीच में एक किसिंग सीन प्लान किया था। मुझे जब इस बारे में पता चला तो मैं थोड़ी नर्वस होगई थी। मैंने कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है। 

अर्चन कहती हैं कि मैं दीपिक को इसके बारे में बताया और कहा कि शायद मैं यह नहीं कर सकती हूं। हालांकि, उस वक्त मुझे पता नहीं था कि दीपिक ने इस सीन को पूरी तरह से फिल्म से हटा दिया था।  

अर्चना ने पूछा- पत्नी से डर गए
अर्चना शो में कहती हैं- मैंने अनुपम से पूछा कि क्या वह अपनी पत्नी किरन खेर से डर गए। अनुपम खेर ने इस पर कहा- मुझे किरन से डर नहीं लगा … लेकिन मुझे लगा कि ऐसा करना आपके लिए आसान नहीं होगा। ऐसे में मैंने दीपक जी से सीन को पूरी तरह से हटाने के लिए कहा था। 

अनुपम खेर ने इस दौरान कपिल शर्मा से होने वाले बच्चे पर भी सवाल किया है। कपिल शर्मा अनुपम खेर के इस सवाल पर शर्मा गए थे। कपिल ने कहा कि बस आप सभी की ब्लेसिंग्स चाहिए। इस पर अनुपम कहते हैं ब्लेसिंग्स आपकी चाहिए।