Wednesday , 26 April 2017

हिमाचल प्रदेश में 70 भाजपाइयों ने थामा कांग्रेस का दामन

विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों के 70 भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज दाड़ी में आयोजित नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। इस अवसर पर नेता किशन कपूर की भतीजी प्रकाश रानी भी अन्य समर्थकों के साथ भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इन सभी कार्यकताओं का फूलमालाओं के साथ स्वागत किया तथा उन्हेें अपना आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं दीं।
उन्होंने सभी से क्षेत्र के विकास के लिए पूर्ण समर्पण के साथ कार्य करने का आह्वान किया। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने भी पार्टी में शामिल हुए इन कार्यकर्ताओं को अपनी शुभकामनाएं दीं ।भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं आम आदमी को केन्द्र में रखकर योजनाएं बनाने तथा कार्यान्वित करने की विकासात्मक सोच के चलते वे सभी कांग्रेस परिवार में शामिल हुए हैं।
उन्होंने प्रदेशभर में हो रहे अभूतपूर्व विकास कार्यों और हिमाचल में प्रगति की तीव्र गति के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा का आभार व्यक्त किया। भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं में ज्यूल पंचायत से वार्ड पंच सुरेश कुमार, रीना देवी, रश्मा देवी, शक्ति चडढा, पूर्व प्रधान मेहर सिंह, शकुन मनकोटिया, पवन गुप्ता सहित अन्य लोग शामिल रहे।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This part can be inserted into the end of the html document in order to avoid delays during the loading of the main content of your site