Saturday , 19 October 2019

सेक्स और शराब के बिना नहीं रह पाते ये मंत्री और विधायक, शाम ढलते ही हो जाते हैं मदहोश …

पूर्व सांसद पप्पू यादव अपनी राजनीति के अलावा विवादित बयान को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं एस बार फिर पप्पू यादव ने नेताओं और उनकी फितरत को लेकर विवादित बयान दिया है। पप्पू यादव ने कहा कि कुछ नेता और विधायक बिना शराब और सेक्स के एक भी दिन नही सकते हैं और वो शाम ढलते ही शराब और शबाब के नशे में डूब जाते हैं .

पप्‍पू यादव ने यह बयान मणिपुर में बिहार के विधायकों के कथित तौर पर एक नाबालिग लड़की के साथ रंगरेलियां मनाने के वीडियो के वायरल होने के बाद दिया था, हालांकि वीडियो बाद में फर्जी निकला।

गौरतलब है कि मणिपुर में स्टडी टूर पर गए बिहार के चार विधायकों का लड़की के साथ रंगरेलियां मनाने का फर्जी वीडियो वायरल हो गया था। पप्‍पू यादव ने कहा कि विधायक मणिपुर जाकर कम उम्र की लड़की के साथ रंगरेलियां मना रहे हैं और शराब पी रहे हैं ऐसे नेता शराब और शबाब  के बगैर जिंदा नहीं रह सकते पप्पू यादव ने आगे कहा कि कुछ नेता तो इसके लिए विदेश तक चले जाते हैं।

उन्होंने पहले की कुछ घटनाओं और कई नेताओं से जुड़े विवादों का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा कि जनता भी ऐसे नेताओं के इन कामों को भूल जाती है।पप्पू ने कहा आजकल अपराधी मंत्री, एमएलए और सांसद बन जा रहे हैं।