Monday , 20 May 2019

सारा अली खान का जब Ex ब्‍वॉयफ्रेंड से हुआ सामना, तो किया कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया हैरान

सारा अली खान बेबाकी से अपनी राय रखने को लेकर जानी जाती हैं. अभिनेत्री प्रोफेशनल और पर्सनल लाईफ दोनों के बारे में खुलकर बात करती हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सारा के बिहेवियर ने सबको हैरान कर दिया. यह मामला सारा के एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड से जुड़ा है. हाल ही में सारा अपनी खास दोस्‍त अनन्‍या पांडे की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की स्‍क्रीनिंग में पहुंचीं थीं. स्‍क्रीनिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सारा बीच में ही अनन्‍या को बॉय बोलकर थियेटर ने निकल गईं. 

बताया जा रहा है कि, सारा जब फिल्‍म देखने गई थीं उनके एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड वीर पहारिया भी वहां मौजूद थे. दरअसल सारा को इसकी जानकारी नहीं थी कि अनन्‍या ने किस-किस को इन्‍वाइट किया है.

ऐसे में जब सारा को अनन्‍या की गेस्‍ट लिस्‍ट का पता चला तो वह बीच में ही स्‍क्रीनिंग छोड़कर बाहर आ गईं. सूत्रों की मानें तो सारा ने वीर को हाय तो कहा लेकिन वह ज्‍यादा देर त‍क रूकी नहीं और वहां से निकल गई.

बता दें कि सारा के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड वीर पहाडिया पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. सारा ने खुद एक बार इस रिश्‍ते के बारे में बात की थी. सारा ने एक इंटरव्‍यू में कहा था,  वह एक बार रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम वीर पहारिया है. सारा ने बताया था कि वीर ने उनका दिल नहीं तोड़ा, बल्कि यह रिश्‍ता चल नहीं सका.

गौरतलब है कि सारा का नाम फिलहाल एक्‍टर कार्तिक आर्यन से जुड़ रहा है. सारा भी खुलकर कार्तिक के लिए अपना क्रश जाहिर कर चुकी हैं. यह जोड़ी जल्‍द ही ‘लव आज कल 2’ में नजर आनेवाली है. फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग चल रही है