Newsmanthan Codes:-
Tuesday , 28 February 2017

सपा के दो दिग्गज नेताओं ने अपने हजारों समर्थक के साथ थामा BJP का दामन

Home / don't Miss / सपा के दो दिग्गज नेताओं ने अपने हजारों समर्थक के साथ थामा BJP का दामन

पश्चिमी उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के दो बड़े नेताओं ने सपा साथ छोड़कर रविवार को भाजपा का दामन थाम लिया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष मनिंदर पाल सिंह और समाजवादी पार्टी के युवा मोर्चे के स्टेट सेक्रेटरी राहुल यादव ने अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।

 

उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने दोनों नेताओं और उनके समर्थकों का भाजपा से जुड़ने का स्वागत करते हुए कहा कि उनके पार्टी से जुड़ने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार आज अपने प्रशासनिक विफलता के कारण बदनाम हो गई है और उसके वे सभी कार्यकर्ता जो सरकार के कामों से नाराज़ हैं इसलिए उसका साथ छोड़कर जा रहे हैं।

कैराना-मथुरा मामले पर संकेत करते हुए मौर्य ने कहा कि किसी भी सरकार के लिए यह अत्यन्त शर्म का विषय होना चाहिए कि वह अधिकारियों की बार-बार की लिखित चेतावनी के बावजूद इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं करती है और इतना बड़ा हादसा घटित हो जाने देती है। मनिंदर पाल सिंह 2011 में भाजपा के समर्थन पर पंचायत चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन बाद में वे समाजवादी पार्टी के साथ चले गए थे। एक बार फिर उन्होंने अपनी राजनीति भाजपा के झंडे के नीचे रहकर आगे बढ़ाने का फैसला कर सपा को झटका दे दिया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *