राखी सावंत ने गुपचुप की शादी, सामने आई शादी के बाद की पहली तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह वेडिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो में वह चूड़ा और महेंदी लगाए भी दिख रही हैं. जिसके बाद खबरें आ रही थी राखी सावंत ने एक एनआरआई लड़के से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. लेकिन जब राखी सावंत से इस बारे में बात की गई, जहां उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है वो पूरी तरह सिंगल हैं.

हाल ही में राखी सावंत की एक फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है जिसमें वह हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. जिसके बाद एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राखी ने कगा कि हां मैंने शादी कर ली है. सबसे पहले मैं बताना चाहूंगी कि मेरे पति एनआरआई हैं और उनका नाम रितेश है. राखी ने कहा कि मेरे पति यूके में हैं और मेरे वीजा का प्रोसेस अभी चजल रहा है. मैं भी जल्द ही उनके पास जाऊंगी.

राखी सावंत से जब उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रितेश से मेरी मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. धीरे-धीरे हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई और हमने शादी करने का फैसला लिया. वहीं अपने काम को लेकर राखी ने कहा कि इंडिया में मुझे जो भी काम मिलेगा मैं करूंगी. मैं हमेशा से टीवी शोज प्रोड्यूस करना चाहती थी और अब मुझे लगता है कि मेरा ये सपना जल्द ही पूरा होने वाला है.