Thursday , 19 September 2019

युवराज सिंह के संन्यास लेने पर क्या बोली उनकी Ex गर्लफ्रेंड किम शर्मा

भारतीय टीम के क्रिकेटर और 2011 वर्ल्ड कप के मैन ऑफ द सीरीज युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। युवराज ने सोमवार क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की है। इसके बाद युवराज की वाइफ हेजल कीच ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस पोस्ट में युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने भी कमेंट किया। 

युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच ने सोशल मीडिया पर युवराज सिंह की फोटो शेयर की। इस फोटो के साथ कैप्शन में युवराज सिंह ने लिखा-इसी के साथ एक दौर का अंत हो गया है। खुद पर गर्व करो हसबैंड, अब इस नए सफर की शुरुआत होने वाली है।  @yuvisofficial तुम्हें प्यार। 

हेजल कीच के इस फोटो पर किम शर्मा ने भी कमेट किया है। किम शर्मा ने लिखा-  ये प्यारी सी जोड़ी हमेशा चमकती रहे (Shine brighter you lovely duo) हेजल कीच की पोस्ट में केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक  कपूर की वाइफ ने भी कमेंट किया।

चार साल तक चला था अफेयर 
युवराज सिंह का नाम कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। इनमें किम शर्मा का नाम भी शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक  किम शर्मा और युवारज सिंह ने चार साल तक डेट किया था। साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

किम शर्मा ने फिल्म मोहब्बतें में काम किया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज के पोसेसिव बिहेवियर के कारण युवराज और हेजल कीच का ब्रेकअप हुआ था। एक इंटरव्यू में किम ने कहा था कि युवराज और उनके बीच अंडरस्टैंडिंग नहीं थी।