Thursday , 19 September 2019

मेरे फिल्मों में काम करने के लिए लड़कियां अपने पतियों को छोड़ देती हैं, लेकिन प्रियंका ने फिल्म ही छोड़ दी

अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं। पिछले दिनों कटरीना के किरदार की तारीफ करते हुए एक्टर ने प्रियंका का शुक्रिया अदा किया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान से जब प्रियंका को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने बताया कि प्रियंका ने बहुत ही बहादुरी का काम किया है।

हाल ही में मुबंई मिरर से बात करते हुए एक्टर ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने बेहद बहादुरी का काम किया है कि फिल्म छोड़ शादी कर ली। उन्होंने बातों ही बातों में कहा कि अक्सर लड़कियां उनके साथ काम करने के लिए पति को भी छोड़ने को तैयार हो जाती हैं लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने तो इतनी बड़ी फिल्म छोड़ी दी है।

सलमान ने कहा कि प्रियंका एक दिन मेरे घर आईं और कहा कि वो इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी। प्रियंका ने बताया कि वो शादी करने जा रही हैं ऐसे में उन्हें वक्त लगेगा। जिस पर मैंने कहा हम शूटिंग की डेट आगे कर लेते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें शादी की तैयारी के लिए समय चाहिए क्योंकि शादी की तारीख क्या होगी और फिल्म की तारीख क्यो होगी, ऐसे में वो फिल्म नहीं कर पाएंगी। इस पर उन्होंने कहा कि तुम फिल्म को ना करने आई हो तो उनका जवाब हां था। तो मैंने कहा ठीक है।

सलमान के मुताबिक उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को समझाने की कोशिश की थी। उन्होंने बताया कि तुम एक साल से काफी मेहनत की हो। करियर के इन ऊंचाइयों पर हो और ये तुम्हारा खुद का फैसला है कि तुम शादी करने जा रही हो। उन्होंने कहा कि तुम्हारे दिमाग में ये भी चल रहा होगा कि फिल्म को तुम मना कर रही हो तो सलमान तुम्हारे साथ आगे काम नहीं करेगा लेकिन अगर तुमने ये फैसला लिया है तो ये अच्छा और बहुत बड़ा फैसला है। आम तौर पर लोग इतनी बड़ी फिल्म के लिए पति छोड़ देंगे लेकिन प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी।

खैर सलमान खान ने बाद में कहा कि अगर फिल्म की कहानी अच्छी रही तो वो आगे वो प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहेंगे। बता दें कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के मना करने के बाद कटरीना कैफ को साइन किया गया था। कटरीना के मुताबिक उन्हें इस किरदार की तैयारी के लिए सिर्फ एक ही महीना मिला था। सलमान खान की ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है।