मुरादाबाद के रेलवे स्‍टेडियम में जमकर नाचीं सपना चौधरी,भीड़ हुई बेकाबू , देखें वीडियो …

जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मंगलवार को यूपी के मुरादाबाद में अपने डांस से फैंस को दीवाना बनाया। सपना चौधरी ने रेलवे स्‍टेडियम में हजारों चाहने वालों को झूमने पर मजबूर कर दिया। आलम ये हुआ कि सपना के एक झलक देखने को अफरातफरी मच गई। फैंस उन्‍हें करीब से देखना चाहते थे। इस बीच फैंस बेकाबू हो गए और वहां स्थिति खराब हो गई। हालांकि सपना चौधरी ने फेमस गाने ‘तेरी आख्‍या का यो काजल’ पर डांस किया तो दर्शक नाचने लगे और सीटियां बजाने लगे। 

मुरादाबाद के रेलवे स्‍टे‍डियम में आयोजित ‘हरियाणवी नाइट’ में सपना चौधरी अपना जादू दिखाने स्‍टेज पर पहुंची थीं। अब इस कार्यक्रम के कई वीडियो यूट्यूब पर सामने आ गए हैं। हल्‍के हरे रंग का सूट पहन सपना पूरी मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी स्‍टेज पर पहुंची और लागे ब्यूटीफुल… गाने पर डांस करना शुरू किया। इसके बाद सपना चौधरी ने अपने कई हरियाणवी और भोजपुरी गानों पर डांस कर फैंस को झुमाया। 

हालांकि ये कार्यक्रम अव्‍यवस्‍था की भेंट चढ़ गया। आलम ये हो गया कि सपना चौधरी को कार्यक्रम रोकना पड़ा। इसके बाद आयोजकों के समझाने पर आधे घंटे बाद शो शुरू हो सका। हालांकि दर्शक फ‍िर बेकाबू हो गए और पुल‍िस को काबू करने के ल‍िए लाठी फटकारनी पड़ी। इसके बाद सपना चौधरी ने कार्यक्रम खत्‍म कर दिया

बता दें कि हरियाणा के रोहतक में जन्‍मी सपना चौधरी ने छोटी उम्र में स्‍टेज प्रोग्राम्‍स से ही कर‍ियर की शुरुआत की थी। उनके बाद उन्‍होंने देश के बाकी राज्‍यों में भी कार्यक्रम करना शुरू किया। अब सपना फिल्‍मों में भी एक्टिंग डेब्‍यू कर चुकी हैं। वह बिग बॉस का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं।