Saturday , 19 October 2019

मल्लिका शेरावत की हॉटनेस चेक करने के लिए उनके पेट पर अंडे फ्राई करना चाहता था ये प्रोड्यूसर

कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में मल्लिका शेरावत, तुषार कपूर और एकता कपूर पहुंचे थे। इस शो में मल्लिका की हॉटनेस पर कपिल शर्मा ने जब चुटकुले बनाएं तो इसके जवाब में मल्लिका ने मजेदार किस्सा शेयर किया। मल्लिका ने बताया कि एक प्रोड्यूसर उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था। 

कपिल शर्मा ने मल्लिका शेरावत से पूछा कि- एक वक्त ये किस्सा पॉपुलर था कि लोग रोटियां को गर्म करने के लिए उन्हें आपके पोस्टर या फिर उस न्यूजपेपर में रैप करते थे, जिसमें आपकी फोटो हो। ये बात कितनी सच है। 

मल्लिका ने कपिल के सवाल के जवाब में कहा- हां ये सही है। मल्लिका के मुताबिक एक फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रोड्यूसर मेरी बेली में अंडा रखकर फ्राई करना चाहता था। वह मेरी हॉटनेस टेस्ट करना चाहता था। हालांकि, मैंने मना कर दिया। 

एकता कपूर ने सुनाया ये किस्सा
शो में एकता कपूर का भी एक सीक्रेट अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया। अर्चना ने बताया कि एकता को फ्लाइट में काफी डर लगता है। अर्चना के मुताबिक जब हम दोनों साथ ट्रैवल कर रहे थे तो टेक ऑफ के दौरान एकता 15-20 मिनट तक हाथ पकड़े रही।

अर्चना की इस बात पर एकता ने भी हामी भरी। एकता कपूर के इस डर पर तुषार कपूर ने कहा- टैक ऑफ के बाद एकता हर बार एयर हॉस्टेस को बुलाती है। वह एयर हॉस्टेस से केवल एक ही सवाल पूछती है कि प्लेन कब लैंड करेगा।