Saturday , 20 October 2018

भाई ने सोशल साइट पर देखा बहन का एमएमएस और फिर…

आज के समय में अश्लील एमएमएस वायरल होने के बाद उसे रोक पाना काफी मुश्किल हो जाता है. सोशल साइट पर अगर कोई भाई अपनी बहन का एमएमएस देख ले तो उसके उपर क्या बीतेगी ये सोच कर ही शरीर में सिरहन पैदा हो जाती है. एक युवक ने सोशल साइट पर जब अपनी बहन का एमएमएस देखा तो उसके बाद जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते.

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में सोशल साइट पर अश्लील एमएमएस देख युवक को लगा कि वह उसकी बहन का है. इसके बाद उसके घर में काहराम मच गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. कोतवाली क्षेत्र के युवक ने फेसबुक पर एमएमएस देखा, जिसमें युवती का अश्लील वीडियो था। वीडियो को युवक ने अपनी बहन का बताया और शिकायत कोतवाली में की। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। युवक की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया और युवक अपनी बहन को भी डांटने लगा, हालांकि बहन लगातार इस बात को नकारती रही।

बौखलाया युवक पुलिस के पास पहुंचा। कोतवाली में किसी के न मिलने पर उसने एएसपी कमलेश उपाध्याय से शिकायत की। एएसपी ने भाई व बहन को अपने कार्यालय में बुलाया। युवक की बहन करीब 12 वर्ष की है, लेकिन वीडियो किसी बालिग लड़की का लग रहा था। युवक ने बताया कि वीडियो में लड़की की शक्ल उसकी बहन से मिल रही है। बाकी शरीर किसी और का है।

एएसपी ने बहन से जब इस बारे में पूछा तो उसने सिरे से मना कर दिया। एएसपी उपाध्याय ने बताया कि वीडियो में युवक की बहन नहीं है। भाई ने चेहरा पहचानने में गलती की है। वीडियों में दिख रही युवती उम्र में काफी बड़ी लग रही है। मामले की सच्चाई जानने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली।