Sunday , 31 December 2017

बेटों ने पिता को पिलाया पेशाब

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में आज एक पिता ने अपने दो पुत्रों पर मारपीट करने और उसको बलपूर्वक पेशाब पिलाने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई न कर मात्र शांतिभंग की कार्रवाई कर मामले को सलटा दिया है।

देवरिया के एकौना क्षेत्र के ग्राम छपरा खुर्द निवासी मारकण्डेय सिह (75) ने आज यहां पत्रकारों से बात करते हुए आरोप लगाते हुए कहा कहा कि उसके दो पुत्र तथा दो बेटियां है। चारों की शादी हो चुकी है। उसने कहा कि 28 अप्रैल को उसके बेटे सनील सिंह, अनील सिंह आये तथा और मारने पिटने लगे तथा कहे कि सारे खेत हम दोनों के नाम लिख दो। नहीं तो तुमकों माकर खत्म कर देंगे।

पुत्रों के डर से वह अपनी बेटी घर शरण लिया हुआ है। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग उसे भोजन नहीं देते थे तथा बलपूर्वक पेशाब पिलाने का प्रयास करते थे। इसकी शिकायत पुलिस से किया है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस सम्बन्ध में डीजेपी यूपी, मुख्यसचिव यूपी, एसपी, डीएम आदि को पंजीकृत डाक से सूचना दिया है।

इस सम्बन्ध में एस ओ एकौना अनिल सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है पीड़ित के लड़के खिलाफ दफा 107,116,151सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की गई है। मामला पारिवारिक है।