Newsmanthan Codes:-
Sunday , 26 March 2017

बेटी पैदा होने पर महिला को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला

Home / STATE NEWS / Uttar Pradesh / Agra / बेटी पैदा होने पर महिला को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला

मेरठ में एक महिला ने बेटी को जन्म दिया तो उसके ससुरालियों ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसे घर से निकाल दिया. पीड़िता ने अब पुलिस से इन्साफ की गुहार लगाई है. दरअसल पीड़िता मोनिका शर्मा की शादी लगभग एक साल पहले मेरठ के कोतवाली क्षेत्र के छेदीवाड़ा कालोनी निवासी तरुण से हुई थी. मोनिका का आरोप है कि बेटी के जन्म होने के बाद उसके ससुरालीजन उसके साथ लगातार दुर्व्यवहार कर रहे हैं.

उसके साथ मारपीट कर उसका उत्पीड़न किया जा रहा है. उसने यह भी बताया कि उसके ससुरालीजनों ने बेटे के चक्कर में उसका कई बार अल्ट्रासाउंड भी कराया और डॉक्टर भी बदले. आज पीड़िता ने एक समाजसेवी संस्था के साथ मेरठ पुलिस कार्यालय पाहुंच कर अपनी और बेटी की सुरक्षा की गुहार लगाई.

अहम बात ये है कि पीड़ित महिला का ससुर मेरठ के एक नामी इंस्टिट्यूट में जीएम है. लेकिन इसके बावजूद पढ़े लिखे घर में इस तरह बेटी होने की सजा पीड़िता को दी जा रही है. वहीं पीड़िता की तरफ से की गई इस शिकायत पर पुलिस अधिकारियों ने संबंधित थाने को इस मामले में जांच के निर्देश दे दिए हैं. अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कर उचित कार्यवाई की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *