Thursday , 19 September 2019

बेटी और नातिन से मिलने अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, देखिए तस्वीरें…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हाल ही में अपनी दूसरी बेटी मिराया तख्तानी को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। ये जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, ‘आप सबके प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।’ इस खबर के सामने आते ही सेलेब्स ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी।

इसके बाद एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपनी बेटी ईशा देओल और नातिन मिराया से मिलने अस्पताल पहुंच गए। हेमा और धर्मेंद्र की तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वो हिंदूजा अस्पताल के बाहर नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां हेमा मालिनी सफेद सूट में नजर आईं वहीं धर्मेंद्र पिंक कलर की शर्ट और ग्रे पैंट पहने नजर आए। 

मालूम हो कि ईशा ने साल फरवरी 2012 में बिजनेसमैन भारत तख्तानी से सगाई की थी और इसी साल जून में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद साल 2017 के अक्टूबर महीने में ईशा ने अपनी पहली बेटी राध्या को जन्म दिया था।  

इसके बाद इस साल जनवरी में ईशा ने राध्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने राध्या की तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ लिखा था कि मैं जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं।