Newsmanthan Codes:-
Sunday , 26 February 2017

बीजेपी नेता ने मेरा रेप कर बनाई अश्लील वीडियो,अब कर रहा है ब्लैकमेल

Home / Headlines / बीजेपी नेता ने मेरा रेप कर बनाई अश्लील वीडियो,अब कर रहा है ब्लैकमेल

ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे की एक महिला ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष और उसके दो दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप का मामला सामने आया है। महिला ने तीनों पर शारीरिक शोषण करने और अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने के साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में दर्ज कराया है।

महिला ने बताया कि भाजपा के मंडल अध्यक्ष संजू उर्फ संजीव शर्मा ने दो वर्ष पहले पिस्टल के बल पर उससे दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। महिला का आरोप है कि भाजपा नेता ने वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उसका लगातार शारीरिक शोषण किया। इतना ही नहीं उसके बाद उसने अपने दोस्तों से भी उसका शारीरिक शोषण करवाया। महिला ने बताया कि 12 अगस्त को संजीव अपने दो अज्ञात दोस्तों के साथ उसके घर में घुस आया और रेप करने की कोशिश की।

इस दौरान उसे बुरी तरह पीटा गया है। जिससे उसका पूरा शरीर नीला पड़ा हुआ है। अब वह ठीक से चल भी नहीं पा रही है। महिला पड़ोसियों को लेकर सोमवार की सुबह एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसपी देहात अभिषेक यादव से मिली। इसके बाद एसपी देहात ने जेवर के एसओ को तत्काल एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई के आदेश जारी किए।

महिला ने बताया कि आरोपी मुझे लगातार डराता रहा। कभी क्लिप इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता था। कभी अपने राजनीतिक रसूख से डराता था। इतना ही नहीं उसने मेरे पति और बच्चों की हत्या करने की धमकियां भी दी और मुझे पूरे कस्बे में बदनाम करने के लिए मेरे खिलाफ दुष्प्रचार भी किया।एसपी देहात अभिषेक यादव ने बताया कि महिला की शिकायत पर जेवर में एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *