Saturday , 24 August 2019

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया भारतीय सेना का अपमान

5 अगस्त पूरे भारत के लिए एक यादगार दिन बन गया। आज यानि सोमवार को मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर को लेकर ऐतिहासिक फैसला लिया है। जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को अब खत्म कर दिया गया है। इसी के साथ लद्दाख को भी जम्मू कश्मीर से अलग किया गया है। अब कश्मीर को क्रेंद शासित प्रदेश में बनाया गया है। सरकार के इस फैसले पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। हालांकि इससे पड़ौसी देश पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। जिसका असर सोशल मीडिया पर दिख रहा है।

फैसला भले ही आज आया हो, लेकिन कल से ही इसका असर पाक सेलेब्स पर दिखने लगा था। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने ट्विटर पर अपनी फोटो के साथ एक ट्वीट किया, जिसे देखकर भारतीय का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने मिडिल फिंगर दिखाते हुए अपनी फोटो पोस्ट की और लिखा, ‘कश्मीर में भारतीय क्रूरता के लिए’ इसी के साथ उन्होंने इंडियन आर्मी इन कश्मीर और इंडियन आर्मी हैशटैग्स लगाए। उनका ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया। इंडियन आर्मी का अपमान देख भारतीयों का खून खौल गया और उन्होंने वीना को जबरदस्त फटकार लगाई।

VEENA MALIK@iVeenaKhan

To The Indian Brutality In Kashmir#IndianarmyinKashmir #indianArmy

Twitter पर छबि देखें

4,1821:44 am – 4 अग॰ 2019 · Sindh, PakistanTwitter Ads की जानकारी और गोपनीयता5,811 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

इस फोटो पर कई कमेंट्स आए, जिसमें वीना को उनके विवादित और असम्मनीय पोस्ट पर उन्हें खूब लताड़ा। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए’, दूसरे ने कमेंट किया कि बॉलीवुड में काम की भीख मांगने के लिए फिर भारत मत आना। अन्य कमेंट में कहा गया, ‘चुप कर लूजर और घटिया इंसान’ और दूसरे ने लिखा, ‘तुझे इंडिया में नो एंट्री है। फिर मुंह उठा के नहीं आना बेशर्म की तरह।’