Friday , 22 November 2019

दो बच्चे की मां ने दी खुली धमकी, कहा- 22 को तैयार रहना बारात लेकर आऊंगी !

देवरिया जिले के चकरा उपाध्याय गांव में रहने वाले एक युवक के घर उससे प्रेम करने वाली शादी-शुदा महिला द्वारा 22 जून को बारात लाने की खबर से न केवल युवक के घरवाले सकते में हैं, बल्कि मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। युवक ने SP से गुहार लगाई है, जबकि प्रेमिका पहले ही SP से बारातियों की सुरक्षा की मांग कर चुकी है। जबरन बारात लाने पर आमादा यह महिला दरअसल युवक की बहन की ननद है, जिसकी शादी 2004 में ही हो चुकी है। उसके दो बच्चे भी हैं।

चकरा गांव निवासी एक युवक की बड़ी बहन की शादी 2013 में भलुअनी थाना के एक गांव में हुई। परिजनों का कहना है कि उसकी ननद की शादी 2004 में मझौली राज गांव निवासी एक व्यक्ति से हुई है। दस साल का पुत्र और सात साल की पुत्री है। एसपी को दी तहरीर में युवक ने कहा है कि बहन की ननद पति के रहते हुए मुझसे शादी करने का दबाव बना रही है।

महिला ने 22 जून को बारात लाने की धमकी दी है। बारात की तारीख करीब आते देख युवक के घरवाले पसोपेश में हैं। वहीं तरह-तरह की चर्चाएं भी गांव में हो रही हैं। एसपी राजीव मल्होत्रा ने बताया कि मामला पेचीदा है। इसकी जांच कराई जा रही है। दोनों रिश्ते में हैं और महिला के बच्चे होने की भी खबर है। न्याय संगत कार्रवाई की जाएगी, ताकि दोनों खुशहाल जिंदगी जी सकें।