Newsmanthan Codes:-
Wednesday , 18 January 2017

चाचा ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर 20 दिनों तक किया रेप

Home / In Motion / चाचा ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर 20 दिनों तक किया रेप

रिश्तों को कलंकित करने वाली वारदात में एक चाचा ने पहले अपनी भतीजी को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसे अगवा किया फिर 20 दिनों तक लगातार उससे रेप करता रहा. मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है. बुधवार को पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ अपर पुलिस अधीक्षक को आपबीती सुनायी, जिसके बाद एएसपी ने मामला दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिये हैं.

sambhal-rape1

मामला सम्भल जिले के थाना हयात नगर क्षेत्र के गौहत गांव का है. जहां पर पीड़िता और आरोपी युवक आसपास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. पीडिता का आरोप है कि जिस दिन उसकी मां और पिता गांव से बाहर मजदूरी करने गये थे, तभी आरोपी युवक आया और युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ धोखे से पिलाकर बेहोश कर दिया. बेहोश युवती को आरोपी युवक अपने साथ शिमला ले गया.

sambhal-rape3

युवती का आरोप है कि रिश्ते के चाचा ने उसे शिमला में 20 दिन तक एक कमरे मे बंद रखकर दुष्कर्म किया. युवती को खोजते-खोजते ग्रामीण और रिश्तेदार जब शिमला पहुंचे तो युवती को उसके कब्जे से मुक्त कराया जा सका. बुधवार को युवती ने एएसपी कमलेश दीक्षित के कार्यालय में पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की फरियाद की, तो एएसपी ने तत्काल ही थाना हयात नगर को आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्जकर गिरफ्तारी के आदेश दिये हैं.फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *